लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण को बाबा रामदेव से मिली सलाह बोले- मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 3:44 PM IST
दीपिका पादुकोण को बाबा रामदेव से मिली सलाह बोले- मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए
जेएनयू में हुए प्रोटेस्ट का फिल्म छपाक पर असर पड़ा है.

योग गुरु रामदेव (Baba Ramdev) ने कहा कि दीपिका में अभिनय की दृष्टि से कुशलता होना अलग बात है. लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिये उन्हें देश के बारे में और पढ़ना-समझना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 3:44 PM IST
  • Share this:
इंदौर: बॉलीवुड (Bollywood) बीते दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की रिलीज से पहले जेएनयू प्रोटेस्ट (JNU Protest) में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंची थीं. इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर इसे लेकर जबरदस्त चर्चा रही. दीपिका का इस तरह जेएनयू प्रदर्शन में जाना कई लोगों को रास नहीं आया. उनके इस कदम पर जमकर राजनीति हो रही है. इस पर कई नेताओं के बयान के बाद अब योग गुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने दीपिक को सलाह दी है.

योग गुरु रामदेव (Baba Ramdev) ने कहा कि सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों की 'सही समझ' हासिल करने के लिये बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उन जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिये.

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि दीपिका में अभिनय की दृष्टि से कुशलता होना अलग बात है. लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिये उन्हें देश के बारे में और पढ़ना-समझना पड़ेगा. यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिये.

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही बात बता सके.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज के पहले से ही जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. जेएनयू में हुए इस प्रोटेस्ट को कई लोगों ने सपोर्ट किया था तो कई विरोध में भी उतर आए थे, जिसका सीधा असर उनकी फिल्म पर पड़ा रहा है.

ये भी पढ़ें: Video: शेफाली जरीवाला के साथ 'बाथरूम' में घुसे सिद्धार्थ शुक्‍ला, शेहनाज ने पीटा दरवाजा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 3:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर