Home /News /entertainment /

baba siddiqui pushing shah rukh khan to pose for media at iftar party video

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के VIDEO वायरल होने के बाद शाहरुख खान को क्यों किया जा रहा TROLL?

इफ्तार पार्टी में मीडिया को पोज देने के लिए बाबा सिद्दीकी की तरफ से शाहरुख खान को हल्का सा धक्का दिए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है (फोटो क्रेडिट : Facebook @Shah rukh Khan)

इफ्तार पार्टी में मीडिया को पोज देने के लिए बाबा सिद्दीकी की तरफ से शाहरुख खान को हल्का सा धक्का दिए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है (फोटो क्रेडिट : Facebook @Shah rukh Khan)

वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग कमेंट सेक्शन में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) द्वारा मीडिया को इग्नोर करने की वजहों के बारे में कयास लगा रहे हैं, तो वहीं कुछ नेटिजन्स बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने 'किंग खान' से जबरदस्ती पोज क्यों दिलवाया.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक लंबे वक्त के बाद मीडिया में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. सुपरस्टार ने अपने आकर्षक लुक पर अपने फैंस को मदहोश कर दिया. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के दौरान वह ब्लैक पठानी में काफी हैंडसम लग रहे थे. ‘पठान’ स्टार राजनेता बाबा सिद्दीकी के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग बनाते हैं, जो हर साल बॉलीवुड सितारों से सजी इफ्तार पार्टी को होस्ट करते हैं.

हालांकि, इतने लंबे समय के बाद भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले शाहरुख इफ्तार पार्टी को कवर करने के लिए मौजूद फोटोग्राफरों द्वारा क्लिक किए जाने में खास दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसी के चलते पोज देने के लिए बाबा सिद्दीकी की तरफ से शाहरुख को हल्का सा धक्का दिए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. मशहूर पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में हर कोई शाहरुख को अपने कैमरे में कैद करने की शिद्दत करते हुए नजर आ रहा है, लेकिन एक्टर काफी असहज लग रहे हैं और रेड कार्पेट को जल्द ही छोड़कर चले गए.

‘मीडिया को इग्नोर क्यों कर रहे शाहरुख?’
इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग कमेंट सेक्शन में शाहरुख द्वारा मीडिया को इग्नोर करने की वजहों के बारे में कयास लगा रहे हैं, तो वहीं कुछ नेटिजन्स बाबा सिद्दीकी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने ‘किंग खान’ से जबरदस्ती पोज क्यों दिलवाया. दरअसल, बाबा इस जश्न को लेकर बहुत एक्साइटेड थे, क्योंकि यह आयोजन दो साल की महामारी के बाद हो रहा था. इसी के साथ, शाहरुख खान और बाबा सिद्दीकी के बीच की बॉन्डिंग किसी दो भाइयों की तरह है.

शाहरुख के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं बाबा
एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा शाहरुख के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं. उन्होंने किस तरह शाहरुख को अपने पास बैठाया और शाम को पेश किए गए सभी व्यंजनों की पेशकश की. आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी ईद के दौरान सबसे बड़े आयोजनों में से एक है. रमजान के महीने में बाबा हर साल ही ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं, जिसमें बी-टाउन की कई बड़ी शख्सियतें शामिल होती हैं.

सलमान-शाहरुख जैसे स्टार बढ़ाते हैं इस कार्यक्रम की शोभा
सलमान खान और शाहरुख जैसे सुपरस्टार अक्सर अपनी मौजूदगी के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हैं. इस साल का बैश भी सितारों से भरा हुआ था, जिसमें शहनाज गुल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, जरीन खान जैसे सितारे समेत कई बॉलीवुड और TV की हस्तियां शामिल थीं. पार्टी में शाहरुख खान का मूड भले ही ऑफ दिखाई दिया हो, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) और बाकी सेलेब्स काफी अच्छे मूड में नजर आए.

Tags: Shahrukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर