पिता इरफान खान के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड लेने पहुंचे थे बाबिल, अब लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

इरफान खान अपने बेटे के साथ (फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)

इरफान खान अपने बेटे के साथ (फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)

66वें फिल्म फेयर अवॉर्ड (66th Filmfare Award) में दिवंगत बॉलीवुड फिल्म स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) को भी सम्मानित किया गया. इस मौके पर इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपनी मां सुतापा सिकदर के साथ ये सम्मान हासिल करने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 5:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीती रात 66वें फिल्म फेयर अवॉर्ड (66th Filmfare Award) शो का आयोजन किया गया. शो में दिवंगत बॉलीवुड फिल्म स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) को भी सम्मानित किया गया. इस मौके पर इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपनी मां सुतापा सिकदर के साथ ये सम्मान हासिल करने पहुंचे थे. इस दौरान बाबिल खान ने कहा कि पिता का सम्मान हासिल करने के बाद वह गर्व महसूस कर रहे हैं. लेकिन पत्रकारों के सवाल ने बाबिल खान का मूड खराब कर दिया.

babil khan, irrfan khan
फोटो साभार: @BabilKhan instagram


दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि अवॉर्ड सेरेमनी में उनसे 7 पत्रकारों ने पूछा कि क्या वो नशा करके आए हैं. बाबिल खान ने बताया कि उनकी आंखों को देखकर पत्रकारों ने ये बेहूदा सवाल पूछा था. जो कि उन्हें नेचुरली मिली हैं. बाबिल खान ने लिखा, ‘आप सभी को बताना चाहता हूं कि बीते दिन मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में हिस्सा लिया और 7 पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि क्या मैंने नशा किया हुआ है. सिर्फ मेरी आंखों के लुक और साइज की वजह से. शाबाश दोस्तों, क्या शानदार रिसर्च आपने की है. मैंने जबसे यूनिवर्सिटी छोड़ी है तब से मैं पूरी तरह नेचुरल हूं. क्या शानदार काम है. आपने मुझे कितना अच्छा महसूस करवाया कि मेरा नेचुरल चेहरा ऐसा लगता है कि मैंने नशा किया हुआ है. इसके लिए बेहद शुक्रिया. मैं इस लुक का इस्तेमाल करूंगा और बॉलीवुड में करोड़ों रुपये कमाऊंगा.'

Babil Khan, Irrfan Khan
फोटो साभार: @BabilKhan Instagram

बता दें कि बॉलीवुड स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) को लाइफ टाइम अचीवमेंट के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. बाबिल खान ने ये पुरस्कार हासिल करने के बाद फिल्मफेयर को एक पोस्ट के जरिए शुक्रिया भी अदा किया है. बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'धन्यवाद फिल्मफेयर! उनके जाने के बाद भी आपने उनके कला के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को पहचाना है. हम एक परिवार के रूप में आपके बहुत आभारी हैं.' इरफान खान का ये अवॉर्ड फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना ने बाबिल को दिया था. आयुष्मान खुराना ने बाबिल से पहली मुलाकात पर काफी खुशी जताई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज