Home /News /entertainment /

babil khan remember father irrfan khan on his second death anniversary says i am not ready to move on pr

इरफान खान की दूसरी Death Anniversary पर इमोशनल हुए बाबिल खान, बाबा संग बिताए पलों को भूल नहीं पा रहा बेटा!

इरफान खान की दूसरी पुण्यतिथि पर बेटे बाबिल की इमोशनल नोट. (babil.i.k/Instagram)

इरफान खान की दूसरी पुण्यतिथि पर बेटे बाबिल की इमोशनल नोट. (babil.i.k/Instagram)

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे ने बाबिल खान (Babil Khan) ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘डियर बाबा, जब हम नॉर्वे में लाइट डांस देखने के लिए तब आपने जो परफ्यूम लगाया था मैं उसे याद करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं आज भी अच्छी तरह आपकी खुशबू महसूस कर रहा हूं लेकिन उसका मैटरियालिज्म याद नहीं’.

अधिक पढ़ें ...

इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली थी. एक्टर न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे. उनका करीब 2 साल से इलाज चल रहा था. इरफान अपने पीछे बेटे बाबिल खान (Babil Khan), अयान खान और वाइफ सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) को छोड़ गए हैं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों में सुतापा और इरफान करीब आए थे और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी. बाबिल ने अपने बाबा की दूसरी पुण्यतिथि पर उनके साथ बिताए गए खूसूरत पलों कवितामय अंदाज में साझा किया है.

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर इरफान खान के साथ एक ट्रिप की एक तस्वीर शेयर कर लंबा-चौड़ा इमोशनल नोट लिखा है. बाबिल ने लिखा ‘डियर बाबा, जब हम नॉर्वे में लाइट डांस देखने के लिए तब आपने जो परफ्यूम लगाया था मैं उसे याद करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं आज भी अच्छी तरह आपकी खुशबू महसूस कर रहा हूं लेकिन उसका मैटरियालिज्म याद नहीं.

(babil.i.k/Instagram)

बाबिल आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं
 बाबिल ने  आगे लिखा ‘ मैं अपनी उंगलियों पर उस सनसनी को याद करता हूं जब आप मेरी हथेलियां सहलाते हुए मेरा भविष्य बताते थे लेकिन मेरी नाक पर आपका पिंच भूलने से डर लगता है. मैंने विनती की है कि मेरी देह ये सब ना भूले क्योंकि मेरी आत्मा इसके लिए तैयार नहीं है. मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हूं और मैं इन विचारों के साथ ठीक हूं संभव है कि कभी नहीं रहूं, हम कभी लॉजिक नहीं मानते थे’.

बाबा आप मेरी सांसों में जिंदा हैं
बाबिल आगे लिखते हैं ‘आप और मैं, सिंगुलर और कॉस्मिक. सब कुछ है, और फिर भी ये नहीं है. मेरे अकेलेपन में आप परफेक्ट आंसू है. मैं माइंडफुल था और फिर भी मैं भूल गया, वॉयलेंस के मेरे स्वर. आप अभी भी मेरे विचारों में सांस लेते हैं., मौन को लेकर आपकी खोज को लेकर मुझे लड़ाई के उन दिनों की याद आती है. आपके बाबिल की रचना’.

ये भी पढ़िए-Irrfan Khan 2nd Death anniversary: इरफान खान की जिंदगी के आखिरी शब्द याद कर रो पड़ते हैं बेटे बाबिल खान!

बाबिल भी करने जा रहें बॉलीवुड डेब्यू
इरफान खान के बेटे बाबिल भी Qala फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी हैं. क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भी कर्णेश शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं.  इसके अलावा वेब सीरीज ‘रेलवे मैन’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Babil Khan, Death anniversary, Irrfan Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर