पिता की यादों में खोए बाबिल खान ने शेयर की तस्वीरें, इरफान खान के साथ तिग्मांशु धूलिया भी आए नजर

तस्वीर में इरफान खान के साथ निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो साभार: @Babil Khan

तस्वीर में इरफान खान के साथ निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो साभार: @Babil Khan

बाबिल खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो होली के दौरान की हैं. तस्वीरों में इरफान खान (Irrfan khan) के साथ निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो में बाबिल काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपने पिता के निधन के बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी कई यादों को शेयर करते दिखे. अब बाबिल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो होली के दौरान की हैं. तस्वीरों में इरफान खान (Irrfan khan) के साथ निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो में बाबिल काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीरें शेयर करने के दौरान बाबिल (Babil Khan) ने कैप्शन में लिखा, ‘झांसी वाले घर में मेरी जिंदगी का बेस्ट होली सेलिब्रेशन मुझे याद है.’ फोटोज में इरफान खान पूरी तरह से होली के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं, उनके कपड़े गीले हो चुके हैं. उस वक्त बाबिल काफी छोटे हुआ करते थे. पहली तस्वीर में इरफान और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया खड़े हैं. दोनों बाबिल को देख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सुतापा ने बाबिल को गोद में ले रखा है जबकि इरफान बगल में खड़े होकर पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर में भी तिग्मांशु धूलिया को देखा जा सकता है.

Irrfan Khan, babil
बाबिल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो होली के दौरान की हैं. फोटो साभार: @Babil Khan instagram

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से बाबिल ऐसा कोई भी पोस्ट करते नजर नहीं आ रहे, जिसमें उनकी पिता की यादें जुड़ी हुई हों. अब बाबिल ने इसके पीछे की वजह बताई है. जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अब इरफान खान की यादों को साझा क्यों नहीं करते हैं, तो बाबिल ने जवाब दिया, 'मुझे साझा करना बहुत पसंद है और फिर मुझे हर समय ये सुनने को मिलता है कि मैं उनका इस्तेमाल खुद को बढ़ावा देने के लिए कर रहा हूं और इससे मुझे बहुत दुख होता है. इसलिए मैं बहुत उलझन में हूं कि मुझे क्या करना है. मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में दर्द होता है जब कोई ऐसा संदेश देता है कि मैं उनकी स्मृति का उपयोग कर रहा हूं ताकि मुझे ऐसा करने की आवश्यकता हो, मैं पहले से ही उनका पुत्र हूं, मुझे कभी भी कुछ हासिल करने की आवश्यकता नहीं है. अब मैं हैरान हूं और थोड़ा आहत हुआ हूं. इसलिए मैं अब ऐसा तब करूंगा जब मुझे लगेगा कि यह सही समय है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज