बाबिल को मिली बाबा इरफान खान को दी 'नोटबुक', बोले- उन्हें जब 'Dad' बुलाता था तो...

(photo credit: instagram/@babil.i.k)

(photo credit: instagram/@babil.i.k)

बाबिल (Babil Khan) लगभग हर दिन अपने बाबा इरफान खान (Irrfan Khan) को याद कर एक पोस्ट करते ही हैं और फिर उन पोस्ट को लेकर वह काफी भावुक हो जाते हैं. अपनी पोस्ट में वह दिल छूने वाला कैप्शन देते हैं. अब हाल ही में बाबिल को अपने पिता की एक पुरानी नोटबुक मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 2:34 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के इस दुनिया से जाने के बाद उनके फैन जब भी उनसे संबंधित कोई पोस्ट देखते हैं, बेहद इमोशनल हो जाते हैं. एक्टर के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी उनके जाने के बाद सोशल मीडिया अक्सर अपने दिवंगत पिता की तस्वीरें, वीडियो और यादें शेयर करते रहते हैं. वह लगभग हर दिन अपने बाबा इरफान खान को याद कर एक पोस्ट करते ही हैं और फिर उन पोस्ट को लेकर वह काफी भावुक हो जाते हैं. अपनी पोस्ट में वह दिल छूने वाला कैप्शन देते हैं. अब हाल ही में बाबिल को अपने पिता की एक पुरानी नोटबुक मिली है.

इस नोटबुक का एक वीडियो बाबिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे देखकर एक्टर के फैन एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं. बाबिल ने इस नोटबुक के पन्ने शेयर करते हुए इससे संबंधित कहानी भी शेयर की है. बाबिल ने अपने बाबा की याद के तौर पर इस नोटबुक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि इरफान खान को जब वह 'Dad' कहकर बुलाते तो थो वह कितना चिढ़ जाते थे.

बाबिल लिखते हैं- 'मुझे बाबा के कपबोर्ड से ये नोटबुक मिली. मैंने उन्हें ये तब दी थी, जब मैं 12 साल का था और उन्हें Dad कहकर बुलाता था. (उन्हें नफरत थी, जब मैं उन्हें Dad कहकर बुलाता था.) वह इसमें मेरे लिए एक्टिंग से रिलेटेड नोट्स लिखते थे. मुझे लगता है, वह मुझे ये सब फिल्म स्कूल के बाद सिखाने वाले थे. इसलिए मुझे लगता है कि मुझे अभी 'बुक ऑफ़ एली' मिला है. मैं आपके साथ पहले कुछ नोट्स शेयर करूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप मुझे अच्छा समझें.'

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)




हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बाबिल ने अपने बाबा को लेकर कोई पोस्ट शेयर किया हो. एक्टर के निधन के बाद से लगभग हर दिन ही बाबिल इरफान खान से रिलेटेड पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अपने बाबा को लेकर आखिरी पोस्ट में बाबिल में बताया था कि उन्होंने पिता इरफान को सपनों में देखा था. उस पोस्ट के कैप्शन से पता चला कि बाबिल को एक्टिंग के ऑफर भी मिल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज