Home /News /entertainment /

bachchan pandey director farhad samji reveals abhishek chunky scene were deleted from the film ps

Akshay Kumar की 'बच्चन पांडे' से डिलीट किया गया अभिषेक-चंकी का सीन, डायरेक्टर फरहाद सामजी ने किया खुलासा

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे 18 मार्च को रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshyakumar/@bachchan)

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे 18 मार्च को रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshyakumar/@bachchan)

डायरेक्टर फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) को लेकर खुलासा किया है कि फिल्म में बच्चन और पांडे दोनों के सीन थे, जिसे अब फिल्म से डिलीट किया जा चुका है. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'बच्चन पांडे' के टाइटल को लेकर एक खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म का टाइटल अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे के सरनेम से प्रेरित है. हालांकि बाद में उन्होंने इसे सिर्फ एक मजाक बताया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Pandey) खूब चर्चा में है. लेकिन, फिल्म के नाम की तरह इसमें कोई बच्चन या पांडे नहीं है. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने फिल्म को लेकर खुलासा किया है कि फिल्म में बच्चन और पांडे दोनों के सीन थे, जिसे अब फिल्म से डिलीट किया जा चुका है. हाल ही में अक्षय कुमार ने ‘बच्चन पांडे’ के टाइटल को लेकर एक खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म का टाइटल अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे के सरनेम से प्रेरित है. हालांकि बाद में उन्होंने इसे सिर्फ एक मजाक बताया था.

एक्टर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके दिमाग में फिल्म के टाइटल का खयाल हाउसफुल 4 की पार्टी के दौरान आया था. उन्होंने अभिषेक और चंकी को एक-दूसरे के अगल-बगल खड़े देखा और उनके दिमाग में यह टाइटल आ गया. हालांकि, बाद में उन्होंने बताया कि यह सिर्फ एक मजाक था. ये बात उन्होंने मजाक में कही थी.

Bollywood Hungama के साथ बातचीत में अक्षय कुमार कहते हैं- ‘ये सिर्फ एक मजाक था. फिल्म के टाइटल की असली प्रेरणा फिल्म टशन का मेरा कैरेक्टर था. जिसमें मेरे कैरेक्टर को बच्चन पांडे कहकर बुलाया जाता है.’ इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे के कैमियो की योजना बनाई थी.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फरहाद सामजी ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ‘फिल्म से एक सीन डिलीट किया गया था, जो कि अभिषेक और चंकी की पिक्चर पर फिल्माया गया था. कृति और अरशद का किरदार बच्चन पांडे की तलाश में एक बच्चे के पास पहुंचते हैं और उससे उसके बारे में पूछते हैं. बच्चा एक मैगजीन निकालता है, जिसमें अभिषेक और चंकी पांडे की फोटो होती है. हालांकि, बाद में हमने वह सीन डिलीट कर दिया.’

बच्चन पांडे की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. जो ‘बच्चन पांडे’ के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस इसमें फीमेल लीड के तौर पर नजर आने वाली हैं. वहीं अरशद वारसी, पकंज त्रिपाठी, अभिमन्यू सिंह भी बच्चन पांडे में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Akshay kumar, Chunky pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर