होम /न्यूज /मनोरंजन /Box office पर दिया 'बाहुबली' को पछाड़, नीना गुप्ता को 'बधाई हो'!

Box office पर दिया 'बाहुबली' को पछाड़, नीना गुप्ता को 'बधाई हो'!

फिल्म में नीना गुप्ता आयुष्मान की मां की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में प्रेग्नेंट महिला के उनके किरदार को खासा पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में नीना गुप्ता आयुष्मान की मां की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में प्रेग्नेंट महिला के उनके किरदार को खासा पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में नीना गुप्ता आयुष्मान की मां की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में प्रेग्नेंट महिला के उनके किरदार को खासा पस ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' को न सिर्फ अच्छे रिव्यूज मिले, बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग भी की. इस फिल्म को छठे हफ्ते में भी हाउसफुल के बोर्ड मिल रहे हैं और ऐसा हाल ही में सिर्फ बाहुबली ही कर पाई थी.

    बधाई हो फिल्म में नीना गुप्ता आयुष्मान की मां की भूमिका में नजर आ रही हैं और फिल्म में उनके किरदार को खासा पसंद किया जा रहा है और इस बात का सबूत है इस छोटे बजट की फिल्म की  बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई.

    Box office पर बधाई हो ने एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा है. अपने छठे हफ्ते में चल रही इस फिल्म की कमाई के आंकड़े हैरान करने वाले हैं. बता दें अपने छठे हफ्ते में फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

    'बधाई हो' ने छठे हफ्ते में 3.75 की कमाई की जबकि 'बाहुबली 2' ने छठे हफ्ते में 3.35 करोड़ का ही बिजनेस किया था. बता दें फिल्म ने भारत में अब तक 130 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

    बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने वाली ये फिल्म दुनिया भर में 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव अहम भूमिका में हैं और छोटी फिल्मों के लिए इस फिल्म को एक बड़ी जीत माना जा रहा है.

    यह भी पढ़ें:

    एक्‍टर नहीं पेंटर बनना चाहते थे अमोल पालेकर, ठुकरा दी थी फिल्म

    Tags: Ayushmann khurana, Bollywood, Entertainment, Neena Gupta

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें