• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे...' इस बच्चे की वजह से हुआ फेमस, बादशाह ने दिया न्योता

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे...' इस बच्चे की वजह से हुआ फेमस, बादशाह ने दिया न्योता

बादशाह ने वीडियो कॉल पर सहदेव से बात की.

बादशाह ने वीडियो कॉल पर सहदेव से बात की.

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re)' गाने वाला सहदेव (Sahadev) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) का रहने वाला है. उसका वीडियो देखने के बाद रेपर बादशाह (Badshah) उसके इतने कायल हुए कि उन्होंने उसे चंड़ीगढ़ (Chandigarh) आने का न्योता दे दिया.

  • Share this:
    सोशल मीडिया (Social Media) पर अचानक क्या हो जाए, आप वास्तव में ये कभी अंदाजा लगा सकते कि लोगों का ध्यान किस ओर आकर्षित हो जाएगा. हाल ही में एक स्कूली बच्चे का गाना वायरल हुआ, जिसने अपने टीचर्स के सामने 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re)' गाना गया. वीडियो इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने इसपर रील बनानी शुरू कर दी, लेकिन कोई ये नहीं जानता था कि ये बच्चा कौन हैं और कहां का रहने वाला हैं. इस वीडियो पर जब रेपर बादशाह (Badshah) की नजर गई तो वह भी खुद को इसपर रील बनाने से रोक नहीं सके और इसके साथ ही वह उस बच्चे तक भी पहुंचे और वीडियो कॉल पर उसे चंड़ीगढ़ (Chandigarh) आने का न्योता दे दिया.

    'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re)' को दो साल पहले सहदेव (Sahadev) में तब गाया था, जब सब कुछ सामान्य था और बच्चे स्कूल जाया करते थे. उस समय सहदेव 5वीं में था, तब टीचर के कहने पर क्लास में ये गाना गाया था. ये वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि अब देश में इसकी चर्चा है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दिरदो छिंदगढ़ ब्लॉक के उरमापाल गांव में रहता है. सहदेव के इस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं.

    बॉलीवुड सिंगर बादशाह को जब सहदेव के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे संपर्क किया. इसके बाद बादशाह ने सहदेव से वीडियो कॉल पर बात करके उसे चंड़ीगढ़ आने का न्योता दे दिया. इसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं.




    बादशाह ने वीडियो कॉल कर बच्चे से नाम पूछा और उससे ट्रेंडिंग गाना भी सुना. इसके बाद बादशाह ने कहा कि मेरे साथ गाना गाओगे. सहदेव ने भी हामी भर दी. उसकी हामी के बाद उन्होंने सहदेव को चंडीगढ़ बुलाया है.

    सहदेव के गाने का वीडियो सोशल मीडिया में लाखों बार देखा जा चुका है. कई मीम्स भी वायरल हुए हैं. सहदेव ने ये गाना गांव में हुई शादी-पार्टियों में सुना था, जिसको वह गुनगुनाता था. गाने को उसने जिस कॉन्फिडेंस से गाया है, लोग उसके कायल हो रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज