• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा के गाने को बादशाह ने दिया देसी ट्विस्ट, दुनिया को किया 'बावला'

रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा के गाने को बादशाह ने दिया देसी ट्विस्ट, दुनिया को किया 'बावला'

बादशाह ने अनुष्का शर्मा-रणबीर कपूर के गाने को नया ट्विस्ट दिया है.

बादशाह ने अनुष्का शर्मा-रणबीर कपूर के गाने को नया ट्विस्ट दिया है.

बादशाह (Badshah) ने 'ऐ दिल है मुश्किल' गाने को अपने गाने 'बावला' के साथ देसी ट्विस्ट दिया है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के 'बावला' पर एक्सप्रेशन्स से काफी मैच हो रहे हैं.

  • Share this:

    बादशाह (Badshah) बॉलीवुड के वो रैपर हैं, जिन्होंने हमें रेप से प्यार करना सीखाया. बादशाह ने पिछले बॉलीवुड को कई बेहतरीन पार्टी सॉन्ग दिए हैं. ‘तारीफां’, ‘गेंदा फूल’, ‘गरमी’, ‘डीजे वाले बाबू’, ‘काला चश्मा’, ‘लड़की कर गई चुल’ जैसे कई गानें हैं, जिनपर युवा खूब थिरकते हैं. अब बादशाह ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के सुपरहिट गाने ‘चन्ना मेरेया’ को देसी ट्विस्ट दिया, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

    रैपर बादशाह (Badshah) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ गाने को अपने गाने ‘बावला’ के साथ देसी ट्विस्ट दिया है, जिसमें रणबीर और अनुष्का के ‘बावला’ पर एक्सप्रेशन्स से काफी मैच हो रहे हैं.

    वीडियो शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा, ‘ये मैंने बनाया है…’ इसके साथ ही बादशाह ने दीपराज जाधव को टैग करते हुए लिखा कि तुम्हारा जॉब खतरे में हैं. वहीं बादशाह ने दो हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. #baawladance #baawlabadshah.

    View this post on Instagram

    A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

    बादशाह इस वीडियो पर कई कमेंट्स लोग कर रहे हैं. लोग दिल और फायर इमोजी बनाकर अपनी फिलिंग्स को शेयर कर रहे हैं.


    बादशाह की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. बादशाह न सिर्फ रैपर और सिंगर है, बल्कि वो एक बहुत अच्छे एक्टर भी है.

    आपको बता दें कि हाल ही में बादशाह ने हाल ही में ‘बचपन का प्यार’ गाने वाले बच्चे को साथ वीडियो कॉल पर बात की थी, जिसको लेकर वह सुर्खियों में छाए रहे. उन्होंने सहदेव की पढ़ाई के लिए उन्होंने आर्थिक सहयोग देने का वादा भी किया है. सहदेव को बधाई देते हुए उन्होंने कहा है कि सहदेव गाने के क्षेत्र में एक नया मुकाम हासिल करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज