फिर साथ आई बादशाह-फजिलपुरिया की जोड़ी, ला रहे हैं नया देसी गाना 'हरियाणा रोडवेज'

फिर साथ आई बादशाह-फजिलपुरिया की जोड़ी, ला रहे हैं नया देसी गाना 'हरियाणा रोडवेज'
बादशाह, फजिलपुरिया के साथ मिलकर नया गाना ला रहे हैं.

बादशाह (Badshah) और (Fazilpuria) फजिलपुरिया 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं.

  • Share this:
मुंबईः इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के हिटमेकर बादशाह (Badshah) ने गायक फाजिलपुरिया (Fazilpuria) के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को कंपोज किया है, जिसका टाइटल 'हरियाणा रोडवेज' है. अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में "चूल" जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नजर आए. अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद ये दोनों कलाकार 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं. पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा.

बादशाह 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है. इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है. बादशाह का मानना है कि, 'यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना आसानी से समझ आएगा. यह गाना जीवंत और एकदम देसी है. फैंस ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि मेरे और फजिलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे. फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा. वह बहुत प्रतिभाशाली हैं. मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं.'
View this post on Instagram

HARYANA ROADWAYS ON 30th JULY @fazilpuria @badboyshah @ramansisodiaofficial @b2getherpros @iamdeeptisadhwani @deepaknandal21

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on



गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, "बादशाह के हर गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्जत और भी बढ़ती जा रही है. मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं. मुझे इस सॉन्ग को गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा." बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज दी है फाजिलपुरिया ने. हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर दर्शकों के लिए उपलब्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading