लाइव टीवी

'गेंदा फूल' पर उठे विवाद के बाद बादशाह ने वादा किया पूरा, लोक कलाकार को द‍िए 5 लाख

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 2:20 PM IST
'गेंदा फूल' पर उठे विवाद के बाद बादशाह ने वादा किया पूरा, लोक कलाकार को द‍िए 5 लाख
रैपर बादशाह का ये गाना हाल ही में र‍िलीज हुआ था.

बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडीज के नए गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर उठे व‍िवाद के बाद बादशाह ने वादा किया था कि वह 'बोरो लोकेर बिट्टी लो' गाने के असली क्रिएटर को मानवीय आधार पर मदद करेंगे और उन्होंने ऐसा कर भी दिया है.

  • Share this:
बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडीज का नया गाना 'गेंदा फूल' (Genda Phool) जब से रिलीज हुआ है, विवादों में घिरा हुआ है. एक तरफ तो ये गाना लोगों को पसंद आ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ इस गाने के असली न‍िर्माता को क्रेडिट देने का विवाद लगातार जोर पकड़ रहा था. ऐसे में इस सब पर रोक लगाते हुए अब रैपर बादशाह ने अब इस गाने के असली निर्माता रतन कहार (Ratan Kahar) को सम्‍मान देने का अपना वादा पूरा कर दिया है. बादशाह ने वादा किया था कि वह 'बोरो लोकेर बिट्टी लो' गाने के असली क्रिएटर को मानवीय आधार पर मदद करेंगे और उन्होंने ऐसा कर भी दिया है.

सामने आ रही जानकारी के अनुसार बादशाह ने लोक कलाकार रतन कहार के बैंक अकाउंट में 5 लाख रुपये भेज दिए हैं. शुक्रवार को बादशाह ने वीडियो कॉल के जरिए ब्रिभुम के रहने वाले लोक कलाकार रतन कहार से बाद की थी. बादशाह की टीम ने इसी कॉल पर उनकी बैंक अकाउंट डिटेल नोट कर ली थीं और सोमवार को बादशाह ने उनके अकाउंट में 5 लाख रुपये भेज भी दिए हैं.

5 लाख की रकम पाने के बाद लोक कलाकार ने बादशाह को धन्‍यवाद कहने के लिए फोन भी किया और बादशाह को अपने घर पर भी बुलाने का न्‍योता दिया. रतन कहार का कहना है कि वह इस बात पर काफी खुश हैं कि उनके गाने को इस्‍तेमाल किया गया. वह भविष्‍य में भी उनके साथ अपना संगीत डिसकस करना चाहेंगे.







बता दें कि जब से बादशाह का ये गाना रिलीज हुआ था, तभी से उनपर गाना चोरी करने का आरोप लग रहा था. जिसके बाद बादशाह ने एक बयान जारी करते हुए साफ किया था कि वह हर तरह से मानवीय आधार पर इस कलाकार की मदद करना चाहेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading