लाइव टीवी

रैपर बादशाह ने बयां किया दर्द, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 2:19 PM IST
रैपर बादशाह ने बयां किया दर्द, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड
बादशाह ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज बताए.

रैपर बादशाह (Badshah) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए कई राज उजागर किए हैं. बादशाह ने बताया कि उनका उनकी गर्लफ्रेंड से 20 साल से अधिक समय तक रिलेशन रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 2:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गानों और रैप के जरिये लोगों को अपना फैन बनाने वाले रैपर बादशाह (Badshah) का करियर इन दिनों आसमान पर है. वह लगातार हिट गाने बॉलीवुड (Bollywood) को दे रहे हैं. लगभग हर बड़ी फिल्‍म में उनके गाने सुनने और देखने को मिलते हैं. इन सबसे इतर बादशाह के जीवन की कुछ अनसुनी कहानियां भी हैं. खुद बादशाह (Rapper Badshah) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है. इसमें उन्‍होंने यह भी बताया है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्‍हें छोड़कर क्‍यों चली गई थी.

रैपर बादशाह ने पिंकविला को दिए इंटरव्‍यू में उनकी लाइफ में हुए स्‍ट्रगल के बारे में भी बताया है. उन्‍होंने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी को हर मोड़ पर एंजॉय किया है. फिर चाहे वो बिना पैसों के दिन गुजारने वाली बात हो या चाहे फर्श पर सोने की.' बादशाह ने बताया कि वह हमेशा से ही रैपर बनना चाहते थे. लेकिन इस बारे में अपने पैरेंट्स से बात करना उनके लिए आसान काम नहीं था क्‍योंकि उनका मानना था कि यह गैर पारंपरिक जॉब है. रैपिंग में कोई भविष्‍य नहीं है. लेकिन बादशाह इसकी परवाह किए बिना अपने सपने को पूरा करने के लिए हार्ड वर्क करने लगे.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Concrete Rose 🌹


A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on






बादशाह ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बातचीत की. उन्‍होंने बताया कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ था जिसके कारण उनकी गर्लफ्रेंड लंबे समय तक साथ देने के बाद अचानक छोड़कर चली गई थी. उनका कहना है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्‍हें इसलिए छोड़कर चली गई थी क्‍योंकि वह रैपर बनना चाहते थे. लेकिन उसे उनके करियर का यह चुनाव पसंद नहीं था.

बादशाह ने बताया कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड 20 साल से भी अधिक समय तक रिलेशन में थे. लेकिन जब उन्‍होंने रैपर बनने का फैसला लिया तो उनकी गर्लफ्रेंड उन्‍हें छोड़ गई. उसका कहना था कि यह अच्‍छा करियर नहीं है. इसके बाद उन्‍हें मानसिक तौर पर भी परेशानियों से गुजरना पड़ा. लेकिन उनके मुताबिक उन्‍हें संगीत से शांति मिली.



 




View this post on Instagram




 

Guess we made it dad?


A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on






रैपर बादशाह के मुताबिक उन्‍हें अपने पैरेंट्स को भी अपने इस करियर के लिए मनाने में करीब 5 साल लगे थे. बादशाह ने बताया, 'मैंने एक दिन महंगी कार खरीदी और उसे अपने घर के बाहर खड़ा कर दिया. इस पर उनके पिता ने पूछा था, 'यह किसकी कार है?'

बादशाह ने जवाब दिया था, 'यह मेरी कार है.' पिता ने पूछा कि तुम्‍हारे पास यह कार कहां से आई? बादशाह ने बताया कि मैंने म्‍यूजिक से पैसे कमाकर यह खरीदी है. इस पर उनके पिता का रिएक्‍शन था, 'इससे पैसे भी आते हैं!' बता दें कि रैपर बादशाह ने अपना म्‍यूजिक करियर 2006 में शुरू किया था.

यह भी पढ़ें: अब ये काम नहीं करेंगे रैपर बादशाह, बोले- 'बस बहुत हो गया'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...