बागबान की एक्ट्रेस का दर्द 'मेरे पति ने मुझे पीटा-मुझ पर थूका, बेटे को कर लिया किडनैप'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म बाग़बान (Baghban) में नजर चुकी एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने हाल ही में अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल (Siddharth Sabharwal) पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के गंभीर आरोप लगाए हैं.

News18Hindi
Updated: March 6, 2019, 6:04 PM IST
बागबान की एक्ट्रेस का दर्द 'मेरे पति ने मुझे पीटा-मुझ पर थूका, बेटे को कर लिया किडनैप'
आरजू गोवित्रीकर
News18Hindi
Updated: March 6, 2019, 6:04 PM IST
8 मार्च को महिला दिवस है वहीं इस खास मौके के मजह दो दिन पहले एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. अमिताभ बच्चन की फिल्म बाग़बान में नजर आईं एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने न सिर्फ इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज की है बल्कि घरेलू हिंसा के सबूत के तौर पर वीडियो भी दिखाए हैं. आरजू ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिछले कई वर्षों से उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों ने 2010 मार्च को शादी की थी. जिसके बाद से अब तक आरजू अपने पति के साथ वर्ली के पोचखानवाला रोड स्थित घर में रहती थीं लेकिन मारपीट से तंग आकर वो कुछ दिन पहले अपने माता-पिता के घर वापस आ गईं. उन्होंने पहली शिकायत 19 फरवरी को की थी. जिसमें कहा गया था कि उनके पति ने शराब के नशे में उन्हें पहले बाथरूम में घसीटा और फिर बुरी तरह पीटा.

वहीं आरजू ने आगे बताया कि 22 जनवरी को भी दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद सिद्धार्थ ने न सिर्फ उन्हें पीटा बल्कि उनके मुंह पर दो बार थूंका भी. इसके अलावा सिद्धार्थ ने उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके साथ ही उन्होंने घर के सीसीटीवी कैमरों में कैद मारपीट के फुटेज भी पुलिस को दिखाए हैं.



वहीं मंगलवार को यानी 5 फरवरी को आरजू अपनी बहन अदिति और उनके कॉमन फ्रेंड अभिनेता आशीष चौधरी के साथ वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचीं. यहां उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई कि सिद्धार्थ ने बिना सहमति के उनके पांच साल के बच्चे को जबरन अपने पास रखा हुआ है. उनका आरोप है कि सिद्धार्थ ने बच्चे को छोड़ने के बदले फिरौती देने की मांग की है.

वहीं इस पूरे मामले पर एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने सफाई दी है. उनका कहना है कि ये सब सिर्फ 'नाटक' है. वहीं मारपीट वाले फुटेज पर सिद्धार्थ का कहना है कि आरजू ने कहा था कि एक 'क्राइम शो' की प्रैक्टिस करनी है इसलिए वो उन्हें थप्पड़ मारें, आरजू की मदद करने के लिए ही उन्होंने ऐसा किया. उन्होंने कहा कि वो खुद पर लगे आरोपों पर जवाब देने को तैयार हैं.

इस मामले पर आरजू अभी मीडिया के सामने बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं वर्ली पुलिस ने भी जांच पूरी होने से पहले इस मामले में कुछ कहने से इनकार कर दिया है.
ये भी पढ़ें- सोनाली ब्रेंदे की इस तस्वीर में दिखा कैंसर सर्जरी के कारण आया 20 इंच लंबा कट!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...