'Baghban' फेम मोहन जोशी कोरोना पॉजिटिव, गोवा के होटल में हुए क्वारंटीन

मोहन जोशी. (फाइल फोटो)

हिंदी और मराठी सिनेमा के जाने-माने एक्टर मोहन जोशी (Mohan Joshi) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टर ने खुद को गोवा के एक होटल में आइसोलेट कर लिया है. एक्टर इन दिनों मराठी सीरियल 'अगाबाई-सुनबाई' की शूटिंग में व्यस्त थे.

  • Share this:
    मुंबईः कोरोना (Coronavirus) इन दिनों हर तरफ तांडव मचाता नजर आ रहा है. देश में हर दिन महामारी की चपेट में आने वाले लाखों मरीज सामने आ रहे हैं. मनोरंजन जगत से भी एक-एक कर सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है. हाल ही में 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे (Ravi Dubey) ने अपने कोरोना के चपेट में आने का खुलासा किया था और अब बॉलीवुड एक्टर मोहन जोशी (Mohan Joshi) के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है. मोहन जोशी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

    मोहन जोशी 'बाग़वान', 'बगावत- एक जंग', 'हसीना मान जाएगी', 'गुंडा, 'गंगाजल', और 'लोह पुरुष' जैसी कई फिल्मों में काम क चुके हैं. हिंदी सिनेमा के साथ ही मोहन जोशी मराठी सिनेमा के भी जाने-माने नाम हैं. एक्टर इन दिनों मराठी सीरियल 'अगबाई सुनबाई' की शूटिंग में व्यस्त थे. बताया जा रहा है कि सीरियल के अन्य चार सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिनमें दो लाइटमैन, एक ड्राइवर और एक आर्ट डिपार्टमेंट का सदस्य शामिल है.

    सेट पर संक्रमण फैलने के बाद सीरियल की टीम मुंबई लौट आई है. हालांकि, मोहन जोशी अभी भी गोवा के एक होटल में रुके हुए हैं. जहां उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर रखा है. एक्टर सात दिनों बाद अपना दूसरा टेस्ट कराएंगे और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही मुंबई लौटेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहन जोशी पहले ही कोविड वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं, इसके बाद भी महामारी की चपेट में आ गए. एक्टर ने मार्च में वैक्सीन की पहली डोज ली थी और अप्रैल में दूसरी डोज.