कोरोना काल की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी 'बाहुबली' फेम प्रभास की ‘आदिपुरुष’

फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurus)’ में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास.
फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurus)’ में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास.

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भारतीय सिनेमा के एक चमकते हुए नक्षत्र बन गए हैं. उनकी हर आने वाली फिल्मों से दर्शकों को और बेहतर मनोरंजन की अपेक्षा रहती है. उनकी अगली फिल्म का नाम ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘बाहुबली (Bahubali)’ की ऐतिहासिक सफलता के बाद साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भारतीय सिनेमा के एक चमकते हुए नक्षत्र बन गए हैं. उनकी हर आने वाली फिल्मों से दर्शकों को और बेहतर मनोरंजन की अपेक्षा रहती है. उनकी अगली फिल्म का नाम ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ है. यह मेगा बजट की फिल्म होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है. यदि ऐसा हुआ, जिसकी संभावना प्रबल है तो, कहा जा सकता है कि यह फिल्म कोरोना काल की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी. इस माइथोलॉजिकल स्टोरी वाली फिल्म को डायरेक्टर ओम राउत अब तक की सबसे शानदार फिल्म बनाना चाहते हैं. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस फिल्म में रावण का रोल करेंगे.

लॉकडाउन में स्क्रिप्ट पर ठीक से काम किया
पिंकविला से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने कहा कि, ‘बहुत पहले से मैंने इस फिल्म पर काफी रिसर्च किया था. मेरे दिमाग में इसकी स्क्रिप्ट एकदम स्पष्ट थी. लॉकडाउन में फिल्मों का काम बंद होने से मुझे अच्छा समय मिला. मैंने लॉकडाउन के दौरान घर पर बैठकर इस पर इत्मीनान से काम किया. हांलाकि पहले की स्क्रिप्ट में मैंने थोड़ा बहुत फेरबदल किया, लेकिन मेरे दिमाग में जो स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी ‘आदिपुरुष’ पूरी तरह से वैसी है. ओम ने आगे बताया कि, ‘फिल्म तानाजी जी के बाद दर्शकों की अपेक्षा बढ़ गई है. वे और बेहतर विज़ुअल्स देखना चाहते हैं. इसके कारण इस फिल्म को बेहतर बनाने का मुझ पर सकारात्मक दबाव है. इस समय प्रभास भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. मैंने जब उनसे इस फिल्म की जानकारी दी तो वे इसमें काम करने के लिए एक्साइटेड हो गए.’





350 से 400 करोड़ रुपए का होगा बजट
सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट है कि, ‘कोरोना वायरस से मार्केट की खराब हुई स्थिति के कारण जब फिल्ममेकर बजट और प्रोडक्शन कास्ट कम कर रहे हैं, ऐसे हालात में भी ओम और भूषण ‘आदिपुरुष’ के लिए बहुत बड़े स्वप्न देख रहे हैं. पोस्ट कोविड-19 काल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी. बाहुबली की तरह इसमें भी वीएफएक्स का जबर्दस्त प्रयोग किया जाएगा. कुछ ऐसी तकनीकों का प्रयोग किया जाएगा, जिसका देश में पहले कभी प्रयोग नहीं किया गया है. अनुमान है कि 350 से 400 करोड़ रुपए का बड़ा बजट केवल फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए निर्धारित तय किया गया है.’

रावण का रोल करेंगे सैफ अली खान
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस मूवी में विलेन का रोल करेंगे. आदिपुरुष में वे रावण का रोल निभाने वाले हैं. इससे पहले सैफ ने फिल्म तानाजी में निगेटिव किरदार अदा किया था. इस फिल्म को प्रोडक्शन टी-सीरीज करेगा. इस फिल्म को हिंदी सहित 5 और भाषाओं में बनाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज