बाहुबली पर बड़ा खुलासा, रियल लाइफ़ में 'मेल' नहीं 'फ़ीमेल' थे महेंद्र बाहुबली

बाहुबली पर बड़ा खुलासा, रियल लाइफ़ में 'मेल' नहीं 'फ़ीमेल' थे महेंद्र बाहुबली
आलिया भट्ट.

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamauli) ने इसके बाद अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं की है. उनकी नई फिल्म RRR आने वाली है. इससे पहले बाहुबली का एक किस्सा सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 6:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारतीय सिनेमा के इतिहास में 'बाहुबली 2 (Bahubali 2)' को मिली मेगा सफलता ने केवल बॉक्स ऑफिस पर नहीं लोगों के दिलों में घर कर लिया है. अब जब फिल्म के डायरेक्टर बाहुबली के बाद अब जाकर कोई फिल्म लेकर आने वाले हैं तो उनकी पिछली ‌फिल्म की कुछ कहानियां फिर से सामने आ रही हैं. उल्लेखनीय है कि बाहुबली के निर्देशक एचएस राजौमौली ने बाहुबली के बाद अब तक कोई फिल्म लेकर नहीं आए हैं. हां अब उनकी RRR आने वाली है. इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी दिखाई देंगे. लेकिन इस नई फिल्म से पहले उनकी पुरानी फिल्म का एक किस्सा सामने आया है. वो कहानी फ़िल्म में राजमाता शिवगामी देवी जिस बच्चे को अगला राजा घोषित करती हैं, वह महेंद्र बाहुबली बना बच्चा कौन है?

वही बच्चा जिसे शिवगामी देवी ने अपनी जान पर खेल कर बचाया था ताकि आने वाले समय में वह महिष्मती राज्य का सिंहासन संभालता. एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक महेंद्र बाहुबली के बचपन का किरदार निभाने वाला वह बच्चा लड़का नहीं, दरअसल एक लड़की थी.






I Luv Cinema.IN@ILuvCinemaIN

One of the crew of playing with young shivudu

View image on Twitter





केरल की रहने वाली उस बच्ची का नाम है अक्षिता वाल्स्लन है. 'बाहुबली 1' की शूटिंग के दौरान वह बच्ची 18 महीने की थी. अक्षिता के पिता केरल में होने वाली बाहुबली फ़िल्म की शूटिंग के प्रोडक्शन एक्ज़ेक्यूटिव थे. वहीं फ़िल्म से जुड़े लोगों की नज़र उनकी बच्ची पर पड़ी और उसे फ़िल्म के लिए चुन लिया गया.

यह भी पढ़ेंः तमन्ना भाटिया ने पहनी केवल 'तकिया' से बनी ड्रेस, लोगों ने कहा- ऐसा मत करो

बता दें कि बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ‌िस पर 1500 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी. इसमें हिन्दी में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करना भी एक बड़ा रिकॉर्ड था. किसी तमिल या तेलगू फिल्म ने आजतक हिन्दी में ऐसा प्यार नहीं किया है. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में प्रभास, राणा डग्गूबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रम्या कृष्णन मुख्य भूमिकाओं में थे.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज