Home /News /entertainment /

'बैजू बावरा' में करने को लेकर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में टकराव! मेकर्स की पहली पसंद बनीं ये एक्ट्रेस

'बैजू बावरा' में करने को लेकर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में टकराव! मेकर्स की पहली पसंद बनीं ये एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट 'बैजू बावरा' में काम करना चाहती हैं.  (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone/aliaabhatt)

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट 'बैजू बावरा' में काम करना चाहती हैं. (फोटो साभारः Instagram @deepikapadukone/aliaabhatt)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali) की फिल्म 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) में काम करना चाहती हैं. फिल्म में उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और वह चाहती हैं कि उनके अपॉजिट काम करें. हालांकि मेकर्स का मानना है कि आलिया भट्ट इस किरदार में फिट हैं. आलिया ने स्क्रिप्ट पढ़ी है और इसे भी फ्री में करने के लिए तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) में काम करना चाहती हैं. दीपिका-रणवीर ने ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में भंसाली के साथ काम किया है. अब रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दीपिका संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में पति रणवीर के अपॉजिट काम करना चाहती हैं. जबकि मेकर्स फिल्म में फीमेल लीड के लिए आलिया भट्ट को रणवीर के अपॉजिट रखना चाहते हैं. आलिया पहले से ही भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में फ्री में काम कर चुकी हैं.

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ की स्क्रिप्ट पढ़ी है और इसमें भी फ्री में काम करना चाहती हैं. इसी रिपोर्ट में बताया गया कि दीपिका ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ में भी काम करना चाहती थीं. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया,”बैजू बावरा के लिए अभी तक कोई हीरोइन फाइनल नहीं हुई है. यह आलिया भट्ट हो सकती हैं. उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और फिल्म को मुफ्त में करने की पेशकश की.”

    ‘Anupamaa’ की मां माधवी गोगटे का कोरोना से निधन, रूपाली गांगुली और नीलू कोहली ने लिखा इमोशनल नोट

    सूत्र ने आगे बताया,”दीपिका ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) करने की भी इच्छुक थीं. लेकिन उस वक्त भंसाली आलिया को ही चाहते थे. अब दीपिका का दिल ‘बैजू बावरा’ पर टिका है. वह जोर देकर कहती है कि मीना कुमारी (Meena Kumari) का किरदार केवल वही निभा सकती हैं.” हालांकि, इस साल अगस्त में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि दीपिका पादुकोण के हाथ ‘बैजू बावरा’ निकल चुकी हैं क्योंकि वह एक्टर के बराबर फीस मांग रही थीं.

    दीपिका ने की थी बराबर फीस की मांग

    बॉलीवुड हंगामा के हवाले से एक सूत्र ने कहा, “जाहिर है, दीपिका अपने पति रणवीर के बराबर फीस चाहती हैं. एक पैसा ज्यादा नहीं, एक पैसा कम नहीं.” उन्होंने आगे कहा, “एक तरह से, यह बेहतर के लिए काम करता है. संजय लीला भंसाली के लिए सबसे ज्यादा काम रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika Films) ने किया है. उन्होंने चार फिल्में की है, जोकि उनके साथ इंडस्ट्री में नहीं किसी ने नहीं किया.”

    भारत भूषण-मीना कुमारी की फिल्म का रीमेक

    ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) साल 1952 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इसमें भारत भूषण और मीना कुमारी लीड रोल में थे. फिल्म में एक युवा संगीतकार की कहानी है, जिसने मुगल शासक अकबर के दरबार में संगीत के उस्ताद तानसेन को चुनौती दी थी.

    Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर