अब ऐसी दिखती है 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, पांच सालों में इतना बदल गया लुक

अब ऐसी दिखती है 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, पांच सालों में इतना बदल गया लुक
बजरंगी भाईजान की मुन्नी.

'बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)' को रिलीज हुए आज पांच साल पूरे हो गए हैं. कबीर खान की निर्देश‌ित इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर के अलावा जो नया चेहरा लोगों को देखने को मिला और लोगों को बहुत पसंद आया वो चेहरा था हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में एक सलमान खान (Salman Khan) स्टारर 'बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)' आज के दिन ही रिलीज हुई थी. आज से ठीक पांच साल पहले सिनेमाघरों में 17 जुलाई 2015 को ये फिल्म दिखाई गई. कबीर खान निर्देश‌ित इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर के अलावा जो नया चेहरा लोगों को देखने को मिला और लोगों को बहुत पसंद आया वो चेहरा था हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का.

'बजरंगी भाईजान' में हर्षाली मल्‍होत्रा ने मुन्नी का किरदार निभाया था. पूरी फिल्म इसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म के हिट होने के बाद इस किरदार और मुन्नी के अभिनय को लोगों को खूब सराहा. इस फिल्म के बाद हर्षाली ने केवल 'नास्तिक' नाम की फिल्म की थी. अर्जुन रामपाल के साथ ये फिल्म साल 2017 में ही शूट हो गई थी. लेकिन ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है. इसके बाद उन्होंने अब तक कोई फिल्म नहीं की है. लेकिन बीते पांच सालों से उनका क्रेज कम नहीं हुआ है. वो जब कभी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो उस पर जमकर लोग उनकी वाहवाही करते हैं और उनके सिनेमा में लौटने का इंतजार कर रहे हैं.
हर्षाली मल्होत्रा अब 12 साल की हो गई हैं. इन दिनों वो पूरी तरह से अपनी स्टडी पर फोकस किए हुए हैं. हालांकि कटरीना कैफ से लेकर कई बॉलीवुड स्टार हर्षाली के अभिनय से काफी प्रभावित हैं. खुद सलमान खान भी उनके साथ फिल्म बनाने से नहीं चूकेंगे. ऐसे में हर्षाली के पास मौकों की कमी नहीं है. लेकिन अभी हर्षाली अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगा रही हैं.
View this post on Instagram

Celebrating my birthday at the time of lockdown with home made cakes by my mother and brother ...

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on



हालांकि 'बजरंगी भाईजान' से पहले हर्षाली ने टीवी सीरियल 'कुबूल है', 'लौट आओ तृषा', 'सावधान इंडिया' में नजर आ चुकी हैं. जबकि टीवी के 'सबसे बड़ा कलाकार' में भी एक अपीयरेंस दिया था. हर्षाली ने एक एड फिल्म में भी काम किया है. लेकिन इन सब के बाद साल 2017 से हर्षाली ने फिल्मों और अभिनय से दूरी बनाई. ऐसी उम्मीद की जाती है कि हर्षाली फिर लौटेंगी. पांच साल बाद उनके लुक्स भी बदल गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज