लाइव टीवी

Bala ने दूसरे दिन की रिकॉर्ड कमाई, आयुष्मान खुराना की लगातार 9वीं फिल्म होगी हिट?

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 2:59 PM IST
Bala ने दूसरे दिन की रिकॉर्ड कमाई, आयुष्मान खुराना की लगातार 9वीं फिल्म होगी हिट?
आयुष्मान खुराना की फिल्में लगातार हिट हो रही हैं.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की 'बाला (Bala)' ऐसी तीसरी फिल्म हो सकती है जो पहले वीकेंड में 40 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर लेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 2:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की 'बाला (Bala)' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई (Bala box office collection) की. 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' की कॉपी का आरोप झेल रही 'बाला' कमाई के मामले में उससे कहीं आगे निकल गई है. इसी के साथ आयुष्मान खुराना की ये लागतार 9वीं फिल्म बन गई है, जिसके हिट के श्रेणी में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

'बाला' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.15 करोड़ की कमाई की, लेकिन दूसरे दिन करीब 50 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल करते हुए शनिवार को 15.73 करोड़ की कमाई कर ली. महज दो दिनों में बाला की कमाई 25.88 करोड़ पहुंच गई है. फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने आशा जताई कि फिल्म पहले सप्ताह में 40 करोड़ रुपये के बेंचमार्क को पार कर लेगी, जबकि इसी के साथ आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म बन जाएगी जो पहले सप्ताह में ही 40 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई को पार कर जाएगी.

उल्लेखनीय है कि बाला के डायरेक्टर अमर कमाल ने इस फिल्म के निर्माण पर कुल 35 करोड़ रुपये खर्च किए थे. जबकि फिल्म के प्र‌िंट और विज्ञापन पर भी 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए. इस लिहाज से फिल्म का बजट 45 करोड़ है. जबकि बाला को करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.


बॉलीवुड ट्रेड पंडित मानते हैं कि अगर 'बाला' 55 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती है तो ये हिट की श्रेणी में रखी जाएगी. अगर यह इसकी कमाई 45 करोड़ पर सिमट जाती है तो इसे औसत फिल्म माना जाएगा. लेकिन फिल्‍म की दो दिनों कमाई की रफ्तार देखकर अभी से कई फिल्म ट्रेड पंडितों ने 'बाला' को एक हिट फिल्म बताने लगे हैं. माना जा रहा है कि बाला पहले सप्ताह में ही हिट बेंचमार्क को पार कर सुपरहिट फिल्म साबित होगी.


'बाला' से पहले आयुष्मान खुराना की फिल्में
Loading...

'बाला' को आयुष्मान की लगातार 9वीं हिट बताया जा रहा है. क्योंकि इससे पहले आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15, बधाई हो, अंधाधुंध, शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी, मेरी प्यारी बिंदू और दम लगा के हइसा' लगातार हिट फिल्में रही हैं. जबकि पहले फिल्म विकी डोनर भी सुपरहिट रही थी. हालांकि पहले फिल्म के बाद 'नौटंकी साला, बेवकूफियां और हवाईजादा' ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...