लाइव टीवी

बाला Vs उजड़ा चमन: आयुष्मान खुराना से टक्कर पर बोले सनी सिंह- मैंने अपना काम कर दिया है

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 12:56 PM IST
बाला Vs उजड़ा चमन: आयुष्मान खुराना से टक्कर पर बोले सनी सिंह- मैंने अपना काम कर दिया है
'बाला' और 'उजड़ा चमन' दोनों नवंबर में र‍िलीज हो रही हैं.

नवंबर के दूसरे वीकेंड में आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की ‘बाला’ और दूसरी सनी सिंह (Sunny Singh) की ‘उजड़ा चमन’ रिलीज होंगी. दोनों गंजेपन से परेशान शख्स की कहानियां हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 12:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नवंबर के दूसरे वीकेंड में रूपहले पर्दे पर दो फिल्में आएंगी, जिनकी कहानी गंजे व्यक्ति पर आधारित हैं. इनमें से एक आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की ‘बाला (Bala)’ है और दूसरी सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’. सनी सिंह (Sunny Singh) ने इस बारे में कहा है कि उन्हें दोनों फिल्मों की तुलना किये जाने की कोई चिंता नहीं है. ‘उजड़ा चमन (Ujda Chaman)’, 2017 में आई कन्नड़ फिल्म ‘ओंडु मोत्तेया कांठे’ की रीमेक है. इस फिल्म में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में अभिनय कर चुके सनी सिंह एक गंजे युवक की भूमिका में हैं, जिसके बाल समय से पहले झड़ रहे हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

बाला फिल्म भी इसी कथानक पर आधारित है और यह उजड़ा चमन से पहले रिलीज होगी. सनी ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, “मैं इन सब विवादों से दूर हूं. मैं एक फिल्म कर रहा हूं, मुझे पता चला है कि बाला भी उसी कथानक पर आधारित है. शुरू में लगता है कि यह कैसे और क्यों हो रहा है लेकिन बाद में सब ठीक प्रतीत होता है. वह (आयुष्मान) अपना किरदार निभा रहे हैं, मैं अपना किरदार निभा रहा हूं. हम दोनों अदाकार हैं और अपना काम कर रहे हैं. उनके प्रति मेरे मन में प्रेम का भाव है और मैं उनके अभिनय का कायल हूं.”

Bala Trailer, Ayushmann Khurrana, bhumi pednekar, Yami Gautam, comedy film on hair loss, बाला ट्रेलर, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, हेयर लॉस पर कॉमेडी फिल्म
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर सनी ने भी देखा है.


अभिनेता ने कहा कि हाल ही में उन्होंने ‘ड्रीम गर्ल’ के अभिनेता से गर्मजोशी से मुलाकात की थी. सनी ने कहा, “मैं अपारशक्ति और ताहिरा को भी जानता हूं इसलिए सब कुछ ठीक है. लोगों को तुलना करना अच्छा लगता है, लेकिन एक अभिनेता व्यक्तिगत रूप से शांत रहकर अपनी फिल्म के बारे में सोचता है. लोग यदि तुलना करते भी हैं तो फिल्म बनाने वालों को पता है कि दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म अच्छा करती है यह दूसरी बात है. मुझे केवल दर्शकों और फिल्म बनाने वालों से मिलने वाली प्रशंसा की चिंता है. उनके (आयुष्मान) साथ तुलना की मुझे कोई चिंता नहीं है.”

एक्‍टर सनी सिंह 'उजड़ा चमन' में नजर आने वाले हैं.


दोनों फिल्मों का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर सनी और आयुष्मान के किरदारों के पोस्टर से लेकर संवाद तक की तुलना की जाने लगी थी. बाला के ट्रेलर के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, “मुझे ट्रेलर पसंद आया क्योंकि मैं केवल आयुष्मान को देख रहा था. वह बहुत अच्छे हैं और बहुत अच्छे से करते हैं. सबका अभिनय करने का तरीका अलग होता है. मुझे कुछ समानताएं दिखीं लेकिन मुझे उसकी फ़िक्र नहीं है. मैंने उस फिल्म का निर्देशन नहीं किया है. हमने केवल अपना काम किया है.” उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक हैं.

हर एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपये लेते हैं कपिल शर्मा! ये है कृष्‍णा अभिषेक की फीस
Loading...

सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...