बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने कर्मचारियों के लिए शुरू किया कोविड-19 टीकाकरण अभियान

यह टीकाकरण अभियान बालाजी हाउस और किलिक निक्सन स्टूडियोज नामक दो केन्द्रों पर आयोजित किया गया. (Photo @balajitelefilmslimited/Instagram)

बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के अधिकारी जुल्फीकार खान ने कहा, ‘एक संगठन के तौर पर, हमने हमेशा से यह माना है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और हम लगातार उनकी परवाह करते रहेंगे.'

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) ने अपने कर्मचारियों के लिए गुरुवार से कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत कर दी है. इस अभियान का उद्देश्य बालाजी टेलीफिल्म्स, एएलटी बालाजी और बालाजी मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के करीब 600-800 कर्मचारियों को कोविड रोधी टीके की खुराक देना है.

    यह टीकाकरण अभियान बालाजी हाउस और किलिक निक्सन स्टूडियोज नामक दो केन्द्रों पर आयोजित किया गया. शोभा कपूर और एकता कपूर के नेतृत्व वाली बालाजी टेलीफिल्म्स ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि इस टीकाकरण अभियान के तहत सभी कर्मचारियों को टीके की दोनों खुराक दी जाएंगी.

    बालाजी टेलीफिल्म्स के मुख्य परिचालन अधिकारी जुल्फीकार खान ने कहा, ‘एक संगठन के तौर पर, हमने हमेशा से यह माना है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और हम लगातार उनकी परवाह करते रहेंगे. बालाजी की टीम यह सुनिश्चित करेगी कि टीकाकरण अभियान सभी के लिए एक सुविधाजनक प्रक्रिया साबित हो, जिसमें सभी आवश्यक सरकारी प्रोटोकॉल का पालन भी हो.’ यह टीकाकरण अभियान जसलोक अस्पताल के सहयोग से आयोजित किया गया.

    गौरतलब है कि इससे पहले यश राज फिल्म्स समेत कई बड़े प्रोडक्शन हाउस भी अपने कर्मचारियों को इस जानलेवा वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए टीकाकरण अभियान आयोजित कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.