Bambai Mein Ka Ba: मनोज बाजपेयी के पहले भोजपुरी म्यूजिक वीडियो का टीजर आउट, फैन बोले- 'बूझेला नाहीं'

Bambai Mein Ka Ba: मनोज बाजपेयी के पहले भोजपुरी म्यूजिक वीडियो का टीजर आउट, फैन बोले- 'बूझेला नाहीं'
(photo credit: instagram/@anubhavsinha)

निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा (Bambai Mein Ka Ba)' की रचना की है. जिसमें मनोज बाजपेयी नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai ), हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर्स में से एक हैं. बड़े पर्दे पर निभाए उनके रोल अक्सर ही यादगार बन जाते हैं. अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाले मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने रैप को लेकर सुर्खियों में छाए हैं. दरअसल, बिहार से ताल्लुक रखने वाले निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा (Bambai Mein Ka Ba)' की रचना की है. जिसमें मनोज बाजपेयी नजर आएंगे. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने इसका टीजर शेयर किया है, जिस पर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

मनोज बाजपेयी के 'बंबई में का बा' के रैप का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शकों को मनोज बाजपेयी का देसी अंदाज खूब पसंद आ रहा है. मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर शेयर किया है. जिस पर एक्टर के फैन खूब रिएक्शन दे रहे हैं और एक्टर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.
टीजर शेयर करते हुए मनोज लिखते हैं- 'ब्रेकिंग! प्रवासियों की दशा पेश करता आपके लिए एक भोजपुरी रैप. सही मायने में मैंने थोड़ा सा गाया है. सुनना. गाने का कॉन्सेप्ट सागर और वीडियो हमारे साथी अनुभव सिन्हा का है. आ गईल अपने के दुआरे. टीजर है गाना जल्द ही आएगा. '


अनुभव सिन्हा ने भी गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. टीजर शेयर करते हुए अनुभव सिन्हा ने खुशी जाहिर की है. अनुभव 'बंबई में का बा' का टीजर शेयर करते हुए लिखते हैं- 'मैं लंबे समय से एक भोजपुरी गाना करना चाह रहा था. मैं 70 के दशक से भोजपुरी माहौल में पला-बढ़ा हूं. बहुत से लोगों को एहसास भी नहीं है कि एक समय पर भोजपुरी संगीत कितने उत्तम दर्जे का होता था. ये बॉलीवुड का एक अभिन्न हिस्सा था. जैसे आज पंजाबी संगीत है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज