अपना शहर चुनें

States

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर उठी बैन की मांग, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर #BanLaxmmiBomb ट्रेंड कर रहा है.
सोशल मीडिया पर #BanLaxmmiBomb ट्रेंड कर रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपना पक्ष रखा था. एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs In Bollywood) को लेकर मची खलबली पर अपनी बात रखी थी. जिसके चलते अब उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है. एक्टर की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर भी बॉलीवुड (Bollywood Drugs Connection) में बहस का दौर जारी है. ड्रग्स मामले में एनसीबी (NCB) अभी तक कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. ऐसे में अब तमाम सेलिब्रिटी इस मामले पर अपना पक्ष रखते दिख रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपना पक्ष रखा था. एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs In Bollywood) को लेकर मची खलबली पर अपनी बात रखी थी. जिसके चलते अब उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है.

दरअसल, इस वीडियो में अक्षय कुमार बॉलीवुड का बचाव करते दिखे थे और कहा कि जरूरी नहीं कि बॉलीवुड से जुड़े सभी लोग ड्रग्स लेते हों. अक्षय के मुताबिक, इंडस्ट्री में ड्रग्स एक समस्या है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि इस प्रोफेशन से जुड़े सभी लोग इस प्रॉब्लम में शामिल हों. ऐसा नहीं हो सकता. अक्षय कुमार के इस बयान पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनका समर्थन किया, जो अब लोगों को रास नहीं आ रहा है और यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर लोगों ने लक्ष्मी बॉम्ब को बैन (Ban Laxmmi Bomb) करने की मांग शुरू कर दी है.
ट्विटर पर #BanLaxmiBomb ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स का कहना है, क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. यही वजह है कि सुशांत की मौत के 3 महीने से ज्यादा का समय गुजर जाने के बाद उन्होंने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. लक्ष्मी बॉम्ब को बैन किए जाने की मांग करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'अक्षय कुमार अगर आप सुशांत के लिए खड़े नहीं हो सकते तो हमें आपकी फिल्में देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है.'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इस वीडियो को देखने के बाद अब मैं आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा. #BanLaxmiBomb.' ऐसे हजारों ट्वीट हैं, जिसमें लक्ष्मी बॉम्ब का बहिष्कार किए जाने की मांग उठाई गई है. बता दें, अपने वीडियो में अक्षय कुमार हाथ जोड़कर दर्शकों से कहते दिखाई दिए थे- 'अगर आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है तो वह गुस्सा भी हमारे सिर माथे पर. सुशांत की अचानक मौत के बाद ऐसे कई इश्यू सामने आए हैं, जिन्होंने हमे भी उतना ही दुख दिया है. जितना की आपको.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज