Home /News /entertainment /

Banaras First Look: ‘बनारस’ का फर्स्ट लुक आया सामने, गंगा नदी के बीच रोमांस करते दिखे जैद खान-सोनल मोंटेरो

Banaras First Look: ‘बनारस’ का फर्स्ट लुक आया सामने, गंगा नदी के बीच रोमांस करते दिखे जैद खान-सोनल मोंटेरो

भव्य स्तर पर बनाई गई है फिल्म बनारस (फोटो साभार news18 &@tseries)

भव्य स्तर पर बनाई गई है फिल्म बनारस (फोटो साभार news18 &@tseries)

जैद खान (Zaid Khan) और साउथ एक्ट्रेस सोनल मोंटेरो (Sonal Monteiro) की जोड़ी वाली फिल्म ‘बनारस’ (Banaras) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर ऐसा लग रह है कि इस भव्य तरीके से बनाया गया है. इस फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में अगले साल रिलीज किया जाएगा. फिल्म ‘बनारस’ लंबे अर्से से बन रही है. लॉकडाउन की वजह से फिल्म निर्माण में देरी हुई. निर्देशक जयतीर्थ (Jayathirtha) ने इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है.

अधिक पढ़ें ...

    मच अवेटेड फिल्म ‘बनारस’ (Banaras) का पहला मोशन पोस्टर (First Motion Poster) रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका एक्टर जैद खान (Zaid Khan) और एक्ट्रेस सोनल मोंटेरो (Sonal Monteiro) निभा रहे हैं. फिल्म को हिन्दी सहित कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलायलम भाषा में एक साथ रिलीज किया जाएगा. इस मेगा बजट की फिल्म को निर्देशक जयतीर्थ (Jayathirtha) डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म के निर्माता तिलकराज बल्लाल (Tilakraj Ballal) हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर कमाल का बन पड़ा है, जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म मेकर्स ने फिल्म को बड़े स्केल पर बनाया है. इसे टी-सीरीज (T-Series) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है.

    बनारस में हुई फिल्म की शूटिंग

    ‘बनारस’ (Banaras) का मोशन पोस्टर एनिमेशन के रूप में है. मोशन पोस्टर में बनारस के घाटों, गंगा नदी और मंदिरों को  दिखाया गया है. ऐसा लग रहा है कि शिव की नगरी काशी में प्रलय आ गया है. फिर जैद खान और सोनल  (Zaid Khan -Sonal) नजर आते हैं. दोनों को रोमांटिक पोज में दिखाया गया है. अंत में बैकग्राउंड में ‘गंगा मैया’ का जयकारा सुनाई देता है. फिल्म की कहानी अभी तक समाने नहीं आई है. मगर मोशन पोस्टर को देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त लव स्टोरी है. जैद और सोनल के किरदारों के प्रेम संबंधों की वजह से बनारस में खलबली मच जाती है. फिल्म की अधिकतर शूटिंग बनारस में हुई है.

    फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म ‘बनारस’ के फर्स्ट लुक की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की. उन्होंने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है कि यह फिल्म अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

    banaras

    फिल्म ‘बनारस’ अगले साल होगी रिलीज (फोटो साभार twitter/@taranadars)

    फिल्म निर्माण में हुई देरी

    फिल्म के मोशन पोस्टर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही जैद और सोनल के लुक की भी तारीफ फैंस कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण लंबे समय से चल रहा है. साल 2019 में पहली बार इस फिल्म की चर्चा मीडिया में हुई थी.

    एक्टर जैद खान के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने अनुपम खेर की एक्टिंग स्कूल से अभिनय की ट्रेनिंग ली है. उनके पिता एक राजनेता हैं. जैद ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने परिवार के ऐसे पहले सदस्य हैं, जिसने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है. वहीं एक्ट्रेस सोनल इससे पहले साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

    Tags: Banaras, Bollywood films

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर