Amit Mistry Death: नहीं रहे बंदिश बेंडिट्स फेम एक्टर अमित मिस्त्री, कार्डियक अरेस्ट से निधन

अमित मिस्त्री का निधन.

अमित मिस्त्री का निधन.

अमित मिस्त्री के निधन के पीछे की वजह कार्डियक अरेस्ट (Amit Mistry Passes Away) बताई जा रही है. अमित कई गुजराती और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में अहम रोल निभाते नजर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:
Amit Mistry Death: बॉलीवुड के लिए बीता एक साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. 2020 के बाद अब 2021 में भी सितारों के जाने का दौर जारी है. बीते गुरुवार को ही कंपोजर नदीम-श्रवण की जोड़ी के श्रणण राठौर (Shravan Rathod) का कोरोना के चलते निधन हो गया तो वहीं अब गुजराती सिनेमा और बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है.

अमित मिस्त्री के निधन के पीछे की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. अमित कई गुजराती और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में अहम रोल निभाते नजर आए थे. एक्टर के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.



कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) भी ट्वीट करते हुए एक्टर को ट्रिब्यट दिया है. अमित एक चालीस की लास्ट लोकल, 99, यमला पगला दीवाना, ए जैंटलमैन और क्या कहना जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरते नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज