अक्षय कुमार और गोविंदा के बाद ‘बंदिश बैंडिट्स’ फेम ऋत्विक भौमिक कोरोना पॉजिटिव

ऋत्विक भौमिक ने बताया कि, मैं आज सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया.

ऋत्विक भौमिक ने बताया कि, मैं आज सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया.

वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम कर चुके एक्टर ऋत्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) भी कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर क्वारंटाइन में रह रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2021, 12:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रविवार का दिन बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार और हीरो नंबर वन कहे जाने वाले गोविंदा के साथ-साथ एक्टर ऋत्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) भी कोविड-19 वायरस के संक्रमण से ग्रस्त हो गए. वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम कर चुके एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर क्वारंटाइन में रह रहे हैं.

एक्टर ने इंस्ट्राग्राम पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. अट्ठाइस वर्षीय कलाकार ने लिखा, ‘मैं आज सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और इसके बाद क्वारंटाइन में रह रहा हूं.’ उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. पिछले साल ऐमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ‘बंदिश बैंडिट्स’ सीरीज से एक्टर को लोकप्रियता मिली थी. इस सीरीज में श्रेया चौधरी, नसीरुद्दीन शाह समेत कई अन्य कलाकार थे.

ऋत्विक भौमिक की पोस्ट.


इससे पहले रविवार के दिन ही, अक्षय कुमार और गोविंदा भी कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. शनिवार को, मुंबई में कोरोनवायरस के 9,108 नए मामले दर्ज किए गए, जो वायरस की दूसरी वेब के शुरू होने के बाद एक दिन में सबसे अधिक हैं.
कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू की थी और शूटिंग करनी शुरू कर दी थी. लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड एक्‍टर इसकी चपेट में आ चुके हैं. भौमिक से पहले आर माधवन, आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज