एक्ट्रेस को कॉल गर्ल बता कर ट्रेनों में बांटा नंबर, आ रहीं अश्लील कॉल

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें भद्दी-भद्दी कॉल आ रही हैं और कॉल पर कई पुरुष उनसे अश्लील बातें कह रहे हैं.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:09 PM IST
एक्ट्रेस को कॉल गर्ल बता कर ट्रेनों में बांटा नंबर, आ रहीं अश्लील कॉल
बृष्टि रॉय के पोस्टर्स वायरल
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:09 PM IST
हाल ही में एक जानी-मानी बंग्ला एक्ट्रेस से जुड़ा गंभीर मामला सामने आ रहा है. ये एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग की वजह पहचानी जाती हैं, वो बांग्ला भाषा के डेली सोप में काम करती हैं. वहीं इन दिनों एक एक्ट्रेस एक अजीब सी परेशानी में फंस गई हैं. इस एक्ट्रेस एफआईआर दर्ज करवाई है कि उनके पास अलग-अलग नंबरों से पुरुषों के कॉल आ रहे हैं. ये सभी लोग उनसे भद्दी-भद्दी बातें कर रहे है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि 'बोउ कोथा काओ', 'तुमै अमाय मिले', 'सुबर्णलता' और 'भूमिकन्या' जैसे मशहूर बांग्ला टीवी सीरियल में काम कर चुकीं बृष्टि रॉय (Brishti Roy) हैं.

बताया जा रहा है कि कोलकाता की लोकल ट्रेनों, रेलवे स्टेशनों और बस स्टॉप पर एक्ट्रेस बृष्टि रॉय के पोस्टर लगे हैं. इन पोस्टर में उनका नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा है. चौंकाने वाली बात ये है कि इन पोस्टर्स में उनका नाम और नंबर किसी एस्कॉर्ट सर्विस के विज्ञापन के तौर पर लिखा गया है. इन पोस्टर्स में उन्हें कॉल गर्ल बताया गया है और उनके पर्सनल नंबर को देते हुए उसपे कॉल करने के लिए कहा गया है. जो लोग भी ये विज्ञापन देख रहे हैं वो उन्हें कॉल करके परेशान कर रहे हैं.

कॉल गर्ल बताकर बांटे नंबर


इस पोस्टर पर कुछ इस तरह की बातें लिखी हैं, 'क्या आप परेशानी में हो? क्या आपको रातों को नींद नहीं आती है? क्या आपकी बीवी आपसे दूर है? चिंता मत कीजिए, आ जाइए मेरे पास, मैं बृष्टि रॉय. इस पोस्टर में कई और बातों के साथ बृष्टि रॉय का फोन नंबर और चार्जेस भी बताए गए हैं.

एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई एफआईआर


बृष्टि का इस बात का पता तब चला जब उनके एक दोस्त ने रेलवे स्टेशनों पर लगे उनके आपत्तिजनक पोस्टर्स देखे. एक्ट्रेस ने बताया कि पोस्टर में उनका मोबाइल नंबर देकर लिखा गया है कि अकेले लोग रात को इस नंबर पर कॉल करें.  एक्ट्रेस का कहना है कि लोग लगातार कर उनसे रेट पूछ रहे हैं. इस मामले से परेशान एक्ट्रेस ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने मुंबई की सड़कों पर किया देसी डांस, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...