अपना शहर चुनें

States

बनिता संधू ने सरकारी अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने से किया था इनकार? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

(फोटो: बनिता संधू के इंस्टाग्राम से)
(फोटो: बनिता संधू के इंस्टाग्राम से)

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बनिता (Banita Sandhu) कोलकाता (Kolkata) गई थीं जहां वो कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाई गईं मगर उन्होंने सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने से मना कर दिया था. अब बनिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये सफाई दी है कि उनसे जुड़ी अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 5:11 PM IST
  • Share this:
'अक्टूबर' (October) फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आ चुकीं ब्रिटिश एक्ट्रेस बनिता संधू (Banita Sandhu) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होने के चलते सुर्खियों में थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बनिता कोलकाता गई थीं जहां वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं मगर उन्होंने सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने से मना कर दिया था. अब बनिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये सफाई दी है कि उनसे जुड़ी अफवाहें फैलाई जा रही हैं. बनिता ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया कि वो कई मौकों पर कोरोना निगेटिव पाई गई हैं.

बनिता ने अपने नोट में कहा- "इतनी सारी शुभकामनाओं के लिए मुझे खुशी है मगर जो भी खबरें छप रही हैं उसके लिए मैं ये बता देना चाहती हूं कि मैं अभी भी कोरोना निगेटिव हूं. मैं 3 जनवरी को 'कविता और टेरिसा' की शूटिंग के लिए कोलकाता गई थी. वहां जाने से पहले मेरे दो कोविड टेस्ट हो चुके थे जिनमें मैं पॉजिटिव आई थी. जब मैं कोलकाता पहुंची तो मेरा फिर से कोरोना का टेस्ट हुआ और मुझे सीएनसीआई अस्पताल में एक रात के लिए आइसोलेशन में रखा गया. अगले दिन जब मेरी रिपोर्ट आई तो उसमें से जो गलत रिपोर्ट थी उसमें पॉजिटिव रिजल्ट था जब्कि दूसरी रिपोर्ट में निगेटिव रिजल्ट आया था. उसके बाद मुझे बेलेघाट अस्पताल ले गए जहां मेरे और टेस्ट होने थे. जब मुझे बताया गया कि मुझे दो और कोविड पॉजिटिव मरीजों के साथ रखा जाएगा तब मैंने उनसे कहा कि मुझे प्राइवेट वॉर्ड में क्वारंटीन किया जाए. अगले टेस्ट में मैं फिर से निगेटिव आई और 11 जनवरी को मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया."


बनिता ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि उन्होंने सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन किया और ये सुनिश्चित किया कि दूसरों के साथ-साथ उनकी भी सरुक्षा होती रहे. बनिता ने अपने इस पोस्ट के साथ मेडिकल स्टाफ को भी धन्यवाद दिया. 'कविता और टेरिसा' फिल्म में बनिता संधू नजर आएंगी जिसकी शूटिंग के लिए वो कोलकाता गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज