मुंबई की बारिश पर सलमान खान बोले- बप्पा कर देते विसर्जन, शुक्र है उनका माइंड चेंज हो गया

आईफा 2019 (ifa 2019) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि इस बार की बारिश में ऐसा लगा कि बप्पा हमारा विसर्जन करने वाले हैं. साथ ही सलमान खान ने कहा कि हमेशा हम लोग उनका करते हैं इस बार बप्पा ने बोला मैं तुम लोगों का विसर्जन करूंगा. शुक्र है कि उनका माइंड चेंज हो गया.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 2:42 PM IST
मुंबई की बारिश पर सलमान खान बोले- बप्पा कर देते विसर्जन, शुक्र है उनका माइंड चेंज हो गया
मुंबई की बारिश पर सलमान खान बोले- बप्पा कर देते विसर्जन, शुक्र है उनका माइंड चेंज हो गया
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 2:42 PM IST
मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई की बारिश पर जोक मारकर सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया. आईफा 2019 (ifa 2019) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा कि इस बार की बारिश में ऐसा लगा कि बप्पा हमारा विसर्जन करने वाले हैं. साथ ही सलमान खान ने कहा कि हमेशा हम लोग उनका करते हैं इस बार बप्पा ने बोला मैं तुम लोगों का विसर्जन करूंगा. शुक्र है कि उनका माइंड चेंज हो गया.

इवेंट में सलमान चिल मूड में नजर आए. वे फॉर्मल ब्लैक शर्ट और ब्लू ट्राउजर्स पहने नजर आए. सलमान का यही अंदाज सबसे खास है कि वे भले ही फॉर्मल ड्रेस में हो मगर उनका मिजाज हमेशा कैजुअल ही रहता है. इस मौके पर कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित भी मौजूद थी. वहीं कटरीना कैफ ने डेनिम ड्रेस में नजर आईं, जबकि माधुरी दीक्षित ग्लैमरस अवतार में दिखीं.



 
Loading...

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सिंगल यूज प्लास्टिक पर बैन लगाने की पहल की तारीफ की. साथ ही बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस से इस पहल का समर्थन करने का आग्रह किया.

बता दें कि इस बार आईफा का आयोजन मुंबई में किया जाएगा. आम तौर पर ये इवेंट देश के बाहर आयोजित किया जाता है. इस कॉन्फेंस के दौरान आईफा 2019 का शेड्यूल जारी किया गया. इस बार 16 से 18 सितंबर तक यह कार्यक्रम मुंबई में ही आयोजित किया जाएगा. इसमें अवॉर्ड सेरेमनी 18 सितंबर को होगी, जिसे अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना होस्ट करेंगे. वहीं, सलमान खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान समेत कई हस्तियां परफॉर्म करेंगी.

वहीं सलमान की बात करें तो प्रोफेशनल फ्रंट पर एक्टर काफी व्यस्त हैं. वे इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. दबंग 3 की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज पहले ही लीक हुए हैं, जिसे लेकर सलमान ने सख्त रवैया अपनाया और शूटिंग सेट्स के अंदर सेलफोन्स पर बैन लगा दिया गया है.

ये भी पढ़ें - रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...