लाइव टीवी

लंबे समय बाद साथ आए बप्‍पी दा और ऊषा उत्‍थुप, गाया 'सब कुशल मंगल' का टाइटल ट्रैक

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 6:57 PM IST
लंबे समय बाद साथ आए बप्‍पी दा और ऊषा उत्‍थुप, गाया 'सब कुशल मंगल' का टाइटल ट्रैक
दोनों ने सब कुशल मंगल फिल्‍म का टाइटल ट्रैक गाया है.

बप्‍पी दा (Bappi Lahiri) और ऊषा उत्‍थुप (Usha Uthup) की जोड़ी ने कई गानों को आवाज दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 6:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 60 और 70 के दशक में कई हिट और सदाबहार गाने देने वाले ऊषा उत्थुप (Usha Uthup) और बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) एक बार फिर अपनी आवाज के जादू से लोगों का मन मोहने वाले हैं. तीन दशक के बाद दोनों एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे. फिल्म 'सब कुशल मंगल' (Sab Kushal Mangal) में दोनों फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं.

ऊषा उत्थुप और बप्पी लहरी की जोड़ी ने फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया है. टाइटल ट्रैक में पेपी और ग्रूवी धुनों का एक अनूठा मिश्रण है. संगीत निर्देशक हर्षित सक्सेना ने बताया कि फिल्म के इस गीत के लिए दोनों की आवाज एकदम सटीक होगी और दोनों को एक बार फिर लोग सुनना पसंद करेंगे.



हर्षित सक्‍सेना ने बताया, 'मुझे वो दिन याद है जब मैं और समीर अंजान बप्‍पी दा के बंगले पर गए थे. हमने उनके लिए यह गाना गाया था. हमने तब तक गाने के लिए अंतरा नहीं बनाया था. बप्‍पी दा को यह गाना अच्‍छा लगा था. उन्‍होंने अंतरा के लिए खुद कुछ धुन की भी सलाह दी थी.'

उन्‍होंने बताया कि जब हम इस गाने के लिए ऊषा उत्‍थुप के पास भी जाने वाले हैं, तो बप्‍पी दा ने खुद ऊषा उत्‍थुप को कॉल की और उन्‍हें फोन पर यह गाना सुनाया. मुझे खुशी है कि हम इन दो महान सिंगरों को फिर साथ ला रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर पर बम का दावा, कहा- '2 घंटे में फटेगा, रोक सको तो रोक लो'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 6:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर