• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बप्पी लहरी की तबीयत ठीक है, अफवाहों से परेशान होकर सिंगर ने खुद किया पोस्ट

बप्पी लहरी की तबीयत ठीक है, अफवाहों से परेशान होकर सिंगर ने खुद किया पोस्ट

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपनी सेहत से जुड़ी इन अफवाहों पर बयान जारी कर सफाई दी है. साभार: @BappiLahari

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपनी सेहत से जुड़ी इन अफवाहों पर बयान जारी कर सफाई दी है. साभार: @BappiLahari

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार परेशान करने वाली खबरें आ रही थीं. 68 साल के बप्पी ने अपनी सेहत से जुड़ी इन अफवाहों पर बयान जारी कर सफाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया कि सब ठीक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: मशहूर सिंगर व म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार परेशान करने वाली खबरें आ रही थीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया गया कि बप्पी लहरी की तबीयत ठीक नहीं है और वो अपनी आवाज खो चुके हैं. अब 68 साल के बप्पी ने अपनी सेहत से जुड़ी इन अफवाहों पर बयान जारी कर सफाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया कि सब ठीक है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने बार में ऐसी अफवाहें सुनकर बहुत दुख होता है.

    बप्पी लहरी (Bappi Lahiri Post) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, ‘मीडिया में अपने और अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर दुखी हूं. अपने चाहने वालों और शुभचिंतकों की दुआओं की वजह से मैं ठीक हूं. बप्पी लहरी ने अपने पोस्ट में #Falsereporting का भी इस्तमाल किया है. वहीं पोस्ट पर सिंगर के फैंस कमेंट कर उनके स्वास्थ्य रहने की कामना कर रहे हैं. यहां देखिए बप्पी लहरी का पोस्ट.

    bappi

    बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपनी सेहत से जुड़ी इन अफवाहों पर बयान जारी कर सफाई दी है. साभार: @BappiLahari

    आपको बता दें कि, इससे पहले बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) कोरोना की मार झेल चुके हैं. उन्हें कोरोना की वहज से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस बात की जानकारी बप्पी लहरी ने खुद पोस्ट कर दी थीं. 17 मार्च को बप्पी लाहरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें खुलासा किया गया था कि उन्होंने COVID-19 वैक्सीन के लिए पूर्व-पंजीकृत किया था. उन्होंने 60 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों से भी आग्रह कियाऔर 45-59 के बीच की आयु वाले लोगों को भी ऐसा करने के लिए कहा था. 68 साल के बप्पी के फैंस को उनकी चिंता लगी रहती हैं, इसलिए तो वह बार-बार उनके सेहत के बारे में हुछते रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज