'ओ साकी साकी' से आग लगाने आईं नोरा फतेही, गाना हुआ VIRAL

नए 'साकी साकी' को तनिष्क बाग्ची ने रीक्रिएट किया है. इसे नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने मिलकर गाया है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 1:56 PM IST
'ओ साकी साकी' से आग लगाने आईं नोरा फतेही, गाना हुआ VIRAL
'ओ साकी साकी' में नोरा फतेही.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 1:56 PM IST
जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' का नया गाना 'ओ साकी साकी' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में नोरा फतेही ने अपने डांस का जलवा दिखाया है. ये गाना असल में साल 2004 में आई 'मुसाफिर' फिल्म का है. इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में थे. उस वक्त ये गाना सुनिधी चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया था. इस गाने पर कोइना मित्रा ने डांस किया था.

इस बार यानी कि नए 'साकी साकी' को तनिष्क बाग्ची ने रीक्रिएट किया है. इसे नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने मिलकर गाया है. नोरा की बात करें तो जॉन अब्राहम के साथ उनका ये दूसरा गाना है. इससे पहले उन्होंने 'सत्यमेव जयते' में जॉन अब्राहम के साथ 'दिलबर दिलबर' गाना किया था. ये गाना साल 1999 में आई 'सिर्फ तुम' का था. इसमें सुष्मिता सेन ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी.

जॉन की 'बाटला हाउस' साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है. वहीं फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं. खबरों के मुताबिक जॉन अब्राहम संजीव कुमार यादव नाम के पुलिस वाले के किरदार में नज़र आने वाले हैं.


Loading...

‘एयरलिफ्ट’ का निर्देशन कर चुके निखिल आडवाणी इस फिल्म की कमान संभाल रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जोकि 15 अगस्त तय की गई है, लेकिन इस तारीख पर सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी रिलीज हो रही है.

वहीं नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में इन तीनों फिल्मों के साथ वेब सीरीज के टकराने पर किसका रहेगा बोलबाला, ये देखने लायक होगा.

यह भी पढ़ें:

मां के फैसले से तीन जिंदग‌ियां फंसी, दो-दो शादियां करेगा ये हीरो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...