15 अगस्त को सामने आएगा 'बाटला हाउस' एनकाउंटर का सच! ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम

फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम

इस तारीख पर सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी रिलीज हो रही है.

  • Share this:

बॉलीवुड में इन दिनों 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्मों में जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर काफी चर्चा है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. जिसे देखने के बाद फैंस में काफी उत्सुकता देखी जा रही है. जिसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

बता दें कि फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है. वहीं फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं. खबरों के मुताबिक जॉन अब्राहम संजीव कुमार यादव नाम के पुलिस वाले के किरदार में नज़र आने वाले हैं. यहां देखें फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर...

यह भी पढ़ें: प्यार के लिए थप्पड़ मारना ज़रूरी: Kabir Singh के निर्देशक



Youtube Video

‘एयरलिफ्ट’ का निर्देशन कर चुके निखिल आडवाणी इस फिल्म की कमान संभाल रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जोकि 15 अगस्त तय की गई है, लेकिन इस तारीख पर सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी रिलीज हो रही है.

वहीं नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में इन तीनों फिल्मों के साथ वेब सीरीज के टकराने पर किसका रहेगा बोलबाला, ये देखने लायक होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज