मीका सिंह ने अपने B'Day पर राखी सावंत को इसलिए किया था जबरदस्ती KISS, सालों बाद खोले थे राज

मीका सिंह ने अपने B'Day पर राखी सावंत को इसलिए किया था जबरदस्ती KISS, सालों बाद खोले थे राज
14 साल पहले आज के दिन ही ये विवाद सामने आया था.

इस घटना के सालों बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने इस पर्दे से राज खोला था. उन्होंने बताया था कि आखिर उन्होंंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ ऐसा क्यों किया?

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर मीका ‌सिंह (Mika Singh) का आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. मीका सिंह को बॉलीवुड के बेहद सफल सिंगर्स में गिना जाता है. उन्होंने ढेर सारे हिट गाने दिए हैं. लेकिन इन गानों के साथ उनका नाम विवादों से भी खूब जुड़ा हैं. 14 साल पहले अपने बर्थडे के जश्न के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया किया था, जिसके बाद उनका नाम के चर्चे हर जुबां पर थे. कई साल बीत जाने के बाद भी लोग मीका के इस विवाद को भूला नहीं पाए हैं. पार्टी में मीका ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जबरदस्ती किस किया था, जो रातोंरात सुर्खियां बन गईं थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मीका ने ऐसा क्यों किया था?

इस घटना के सालों बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने इस पर्दे से राज खोला था. उन्होंने बताया था कि आखिर उन्होंंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ ऐसा किया? मीका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने मुंबई अंधेरी के किसी पब में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी. मैंने इस पार्टी में केवल चुनिंदा लोगों को बुलाया था. इनमें मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड भी शामिल थे. मैंने राखी को नहीं बुलाया था क्योंकि मैं उनके बर्ताव के बारे में जानता था. लेकिन वह आशीष के साथ आ गईं और मेरे साथ ओवर फ्रेंडली होने लगीं. लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. मैं पार्टी इंजॉय कर रहा था.'





मीका ने आगे बताया था कि सब कुछ सही चल रहा था. राखी सावंत भी पार्टी इंजॉय कर रही थीं. लेकिन चीजें तब बिगड़ गईं जब राखी ने मेरे चेहरे पर केक लगाने की कोशिश की. मुझे स्किन एलर्जी थी. मैंने सभी से मना किया था कि मेरे चेहरे पर केक ना लगाएं. लेकिन मैंने जैसे ही केक काटा मना करने के बावजूद राखी मेरे चेहरे पर जबर्दस्ती केक लगाने लगीं. इस वजह से मैं गुस्से में आ गया. गुस्से में मैंने भी सबक सिखाने के लिए उन्हें सबके सामने किस कर लिया. इसके बाद राखी ने जमकर हंगामा किया था.
मीका एक और किस की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुके हैं. यह मामला कपिल शर्मा के शो का था. शो के बाद मीका ने बिपाशा के साथ एक तस्वीर शेयर की और दावा किया कि बिपाशा ने उन्हें किस किया. हालांकि बिपाशा इस बात से नाराज हो गई थीं. बिपाशा ने बताया कि मीका को किस उन्होंने नहीं बल्कि शो पर दादी (अली असगर) ने किया था.

मीका सिंह के लोकप्रिय सॉन्ग की बात करें तो आंख मारे, अंखियों से गोली मारे, चिंता ता ता चिता चिता, गो गो गोविंदा, 440 वॉल्ट जैसे कई गाने हैं, जिन पर लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने 7 सेलेब्स को दिया मजेदार चैलेंज, कार्तिक आर्यन बोले- 'सर रियाज कर रहा हूं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज