सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- जो हूं सलमान खान के कारण, मोटी होने की वजह से सब मुझे साइड कर देते

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 5:31 PM IST
सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- जो हूं सलमान खान के कारण, मोटी होने की वजह से सब मुझे साइड कर देते
सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- जो हूं सलमान खान के कारण, मोटी होने की वजह से सब मुझे साइड कर देते

दबंग (Dabang), मिशन मंगल (Mission Mangal) जैसी बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)ने बताया कि कैसे उन्हें एक सुपरस्टार की बेची होने के बावजूद नेपोटिज्म से लेकर बॅाडी शेमिंग और फिल्मों में रिप्लेस तक की समस्या का सामना करना पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 5:31 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक बार फिर दबंग 3 (Dabang-3) में रज्जो बनकर लौटने वाली हैं. मिशन मंगल (Mission Mangal) फिल्म की सफलता के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को उम्मीद है कि दबंग 3 (Dabang-3) एक बार फिर दर्शकों को पसंद आएगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने दबंग से पहले की अपनी जिंदगी के बारे में बताया. सोनाक्षी ने बताया कि कैसे उन्हें एक सुपरस्टार की बेची होने के बावजूद नेपोटिज्म से लेकर बॅाडी शेमिंग और फिल्मों में रिप्लेस तक की समस्या का सामना करना पड़ा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि आज वह जिस मुकाम पर हैं इसका सारा श्रेय वह खान परिवार यानी कि सलमान खान, अरबाज खान और उनके परिवार को देना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि कई बार मेरी खिचाई हुई है. इसकी वजह मेरा मोटापा था. मेरा वजन 95 किलो के करीब हुआ करता था. वजन कम करने के लिए मैं कई सारे काम करती थी. बहुत सारे स्पोर्ट्स में हिस्सा लेती थी. वजन के कारण लड़के मुझे कई सारे नाम से पुकारते थे. वो मुझे स्कूल के प्ले में मेन रोल नहीं करने दिया करते थे. वो लोग मुझे हमेशा साइड में खड़ा करवा देते थे या फिर मुझसे लिखवाते थे.

सोनाक्षी ने अपनी कॉलेज की घटना को याद करते हुए कहा कि हमारे कॉलेज का एनुअल फंक्शन था. मैं उसमें मॅाडल बनकर रैंप वॅाक करना चाहती थी. एक लड़की ने कहा तुम लाइट्स को पकड़ो. मैंने कहा क्यों, मुझे रैंप वॅाक करना है. मुझे बहुत बुरा फील हुआ. सोनाक्षी ने आगे कहा कि जब आप बड़े होते हो बहुत कुछ करना चाहते हो. इसलिए मैं अब जहां पहुंच चुकी हूं, उससे बहुत खुश हूं.

इस इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपने डेब्यू फिल्म के लिए 30 किलो वेट कम किया. फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों ने मुझे पसंद किया. इसके बाद भी मुझे इंडस्ट्री और मीडिया वालों से फैटशेम्ड का शिकार होना पड़ा. मुझे इससे काफी दुख हुआ. दबंग 3 में दोबारा से वापसी पर सोनाक्षी ने कहा कि इस सीरीज में काम करके ऐसा लगता है कि जैसे में अपने घर लौट आई हूं. इस सीरीज में काम के दौरान मुझे लगता है कि जहां से मैंने शुरू किया मैं वहां से वापस आ गई हूं. आज मैं जो कुछ भी हूं दबंग, सलमान खान, अरबाज खान और उनके पूरे परिवार की वजह से हूं.


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...