एक्ट्रेस बनने से पहले तेल बेचने से लेकर पेट्रोल पंप पर सर्वे का करती थीं मुग्‍धा गोडसे, ऐसे मिली एंट्री

एक्ट्रेस बनने से पहले तेल बेचने से लेकर पेट्रोल पंप पर सर्वे का करती थीं मुग्‍धा गोडसे, ऐसे मिली एंट्री
बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्‍धा गोडसे.

आज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मुग्‍धा गोडसे (Mugdha Godse) मुझे घर से केवल 300 रुपए मिलते थे और अपने शौक पूरे करने के लिए मैं बाहर काम किया करती थी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugda Godse) आज यानी 26 जुलाई को अपना बर्थडे मना रही हैं. आज बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं मुग्धा एक समय एक्सट्रा पैसों के लिए अलग-अलग तरह की जॉब किया करती थीं. फिलहाल वो अभिनेता राहुल देव से शादी करने के बाद एक बार फिर से फिल्मों से दूर हो गई हैं. लेकिन किसी जमाने में वो फिल्मों में आने से पहले अपनी पूरी ताकत लगा दिया करती थीं.

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में मुग्धा ने बताया, मैंने पुणे के एमएमसीसी कॉलेज में एडमिशन लिया था. मुझे याद है कि जब मैंने कॉलेज जाना शुरू किया तो मैं हर चीज एक साथ करना चाहती थी. पढ़ाई, पार्टी, बॉयफ्रेंड मुझे हर चीज में इंटरेस्ट था'.

उन्होंने बताया, एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए मैं और मेरे दोस्त अलग-अलग तरह के काम किया करते थे. मैंने तेल बेचने से लेकर पेट्रोल पंप पर सर्वे तक का काम किया है. मुझे घर से केवल 300 रुपए मिलते थे और अपने शौक पूरे करने के लिए मैं बाहर काम किया करती थी.



यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने वाली थीं कंगना रनौत,खुद बताया पूरा किस्सा
मुग्धा ने बताया, इन पैसों से फिल्म देखना और खाने के लिए बाहर जाना हमारा फेवरेट था. कभी-कभी ब्रिटिश लाइब्रेरी में एंट्री के लिए हम पढ़ाकू बच्चे बन जाते थे और घंटो वहीं रहते थे. आज मुग्धा बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म फैशन से बॉलीवुड में एंट्री ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading