'दिल बेचारा' रिलीज होने से पहले SSR की यादों में खोईं रिया चक्रवर्ती बोलीं- 'तुम इसे हमारे साथ देखोगे'

'दिल बेचारा' रिलीज होने से पहले SSR की यादों में खोईं रिया चक्रवर्ती बोलीं- 'तुम इसे हमारे साथ देखोगे'
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद किया.

सुशांत का गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनकी आखिरी फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने इमोशन्स को जाहिर किए हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) आज शाम को रिलीज हो रही है. फिल्म आज यानी कि शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर शाम 7:30 बजे रिलीज होगी. सुशांत के निधन के बाद से इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फैंस सुशांत को आखिरी बार देखने के उत्सुक हैं. इस बीच, सुशांत का गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनकी आखिरी फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने इमोशन्स को जाहिर किए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा- 'तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर हर पल शक्ति चाहिए होगी. तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी. मेरी जिंदगी के हीरो, मुझे पता है तुम भी हमारे साथ इसे देखोगे'.


रिया ने सुशांत के निधन को 1 महीना होने पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. रिया ने लिखा था अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. तुमने ही मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया है, उसकी ताकत के बारे में एहसास कराया.



तुमने मुझे सिखाया कैसे गणित की एक सामान्य सी समीकरण जिंदगी का फलसफा सिखाती है. मुझे पता है कि अब तुम और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो. चांद, तारों, आकाश गंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा. मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी. तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है.

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को ट्रिब्यूट के तौर पर मेकर्स रिलीज करने जा रहे हैं. कोरोना के चलते सुशांत की फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं किया जा सकता है. जिसके चलते मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर इसे रिलीज करने का फैसला लिया है. ऐसे में एक्टर के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading