अपना शहर चुनें

States

विवाद खत्म करने से पहले मधुर ने करण जौहर को दिया यह जवाब, जानिए उन्होंने क्या कहा

मधुर भंडारकर, करण जौहर (Photo Credit- @imbhandarkar/@karanjohar/Instagram)
मधुर भंडारकर, करण जौहर (Photo Credit- @imbhandarkar/@karanjohar/Instagram)

‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives)’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसके टाइटल को लेकर करण जौहर और मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) में विवाद हो गया था. करण जौहर (Karan Johar) के माफी मांगने पर मधुर भंडारकर ने भी पोस्ट लिखकर जवाब दे दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 11:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नेटफ्लिक्स की चर्चा में रहीं वेब सीरीज ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives)’ शुक्रवार 27 नवंबर को रिलीज हो रही है. यह सीरीज इसलिए चर्चा में रही क्योंकि इसके टाइटल को लेकर करण जौहर (Karan Johar) और मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) में विवाद हो गया था. करण जौहर ने इस मामले में मधुर से माफी भी मांग ली थी. उनकी माफी पर मधुर ने भी बड़ी पोस्ट लिखकर अपना जवाब दे दिया है. जवाब में मधुर ने करण की माफी को एक्सेप्ट कर टाइटल विवाद को खत्म कर दिया है.

मधुर भंडारकर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘डियर करण, जवाब देने के लिए शुक्रिया, यह सच में एक भाईचारे वाली इंडस्ट्री है, जिसमें भरोसा और सम्मान बहुत अहमियत रखते हैं. जब हम बिना किसी झिझक के नियमों को तोड़ते हैं, जो हमने खुद बनाए हैं, तब खुद को फ्रैटर्निटी कहना बुद्धिमानी नहीं है.


2013 में आपके रिक्वेस्ट पर आपको गुटका टाइटल देने से पहले मैने बिल्कुल नहीं सोचा था. मुझे इस बार भी वैसे ही सम्मान की आशा थी, जब मैंने अपने नाम से रजिस्टर्ड टाइटल को देने से इनकार कर दिया था. हमारी आपसी बातचीत और ट्रेड संस्थाओं के इनकार के बाद भी आपने टाइटल का यूज कर लिया, इससे मुझे बहुत परेशानी हुई. रियल में रिलेशन ऐसे नहीं चलते हैं, लेकिन कोई बात नहीं. मैं आपकी माफी को स्वीकार करता हूं और इस बात को यहीं पर खत्म करते हैं. मैं आपको आपके फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं देता हूं.





मधुर ने टाइटल देने से मना कर दिया तो करण ने दिखाई यह चतुराई
इससे पहले मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि करण जौहर ने अपनी वेब सीरीज के लिए उनके रजिस्टर्ड टाइटल बॉलीवुड वाइव्स का मिसयूज किया है. मामला यह है कि, करण जौहर ने मधुर से इस टाइटल को अपनी वेब सीरीज के लिए मांगा था लेकिन भंडारकर ने मना कर दिया था. इसके बाद करण ने चतुराई से इस टाइटल में फेबुलस वाइव्स जोड़कर अपनी वेबसीरीज बना ली. विवाद बढ़ गया तो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मधुर भंडारकर से लिखित में माफी मांग ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज