लाइव टीवी

कनिका कपूर को हुआ कोरोना, अब बप्पी लहिरी ने क‍िया खुलासा- मैं भी उससे म‍िला था

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 12:10 PM IST
कनिका कपूर को हुआ कोरोना, अब बप्पी लहिरी ने क‍िया खुलासा- मैं भी उससे म‍िला था
बप्पी लहिरी ने कनिका कपूर की अच्छी सेहत की कामना की है.

बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने बताया कि लंदन जाने से पहले कपूर (Kanika Kapoor) ने आखिरी गाना मेरे लिए गाया था. ये गाना उन्होंने फिल्म 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' के लिए गाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई- अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से लोग नाराज है. हाल ही में लंदन से लौटने के बाद उन्होंने ऐसी लापरवाही की जो न जाने कितने लोगों पर भारी पड़ सकती है.कनिका पर ये कि वह एयरपोर्ट पर बिना स्क्रीनिंग कराए ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर निकल आई थीं और फिर कई लोगों के संपर्क में आईं. कनिका कपूर ने शुक्रवार को खुलासा किया कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं, हाल ही में दूसरी बार टेस्ट में भी वो पॉजिटिव पाई गईं. संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) को भी चिंता सताने लगी हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने भी कनिका से मुलाकात की थी.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लापरवाही के कारण लोग उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं. लोगों का गुस्सा इस कदर है कि कई जगह पर उनके खिलाफ लोगों रिपोर्ट तक दर्ज करा दी है. हाल ही में संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने खुलासा करते हुए बताया कि लंदन जाने से पहले उन्होंने कनिका के साथ मुलाकात की थी. मुंबई मिरर से खास बातचीत में बप्पी ने बताया कि लंदन जाने से पहले कनिका ने आखिरी गाना मेरे लिए गाया था. ये गाना उन्होंने फिल्म 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' के लिए गाया था.

बप्पी लहिरी ने बताया कि जब से उन्हें कनिका के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी मिली है, तब से अब तक उनकी उनसे बातचीत नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं वह जल्दी ठीक हो जाएं, वह व्यवहार कुशल और शिक्षत लड़की हैं. बप्पी लहिरी ने कनिका कपूर की अच्छी सेहत की कामना की है.

उन्होंने बताया कि वह एक कोरोनवायरस-थीम वाले गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे. वह अगले कुछ दिनों में इसे रिकॉर्ड करने और गाने को सोशल मीडिया पर जारी करने की योजना बना रहे हैं.



आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 495 मामले सामने आ चुके हैं. इस वायरस से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 34 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'जनता कर्फ्यू' के बीच सारा आली खान ने दिया फिटनेस मंत्र, इन 8 एक्सरसाइज से रखें खुद को FIT

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर