कंगना के पहुंचने से पहले ऑफिस में BMC का एक्शन, एक्‍ट्रेस बोलीं- मेरी मुंबई अब PoK है

कंगना के पहुंचने से पहले ऑफिस में BMC का एक्शन, एक्‍ट्रेस बोलीं- मेरी मुंबई अब PoK है
कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर पर बीएमसी की एक टीम एक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. कंगना ने ट्वीट कर एक बार फिर मुंबई की तुलना पीओके से की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी मुंबई पहुंची ही नहीं थीं कि उससे पहले बीएमसी (BMC) ने उनके घर पर अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी है. कंगना रनौत ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. बीएमसी की एक टीम कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है.  कंगना के मुंबई वाले घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है. कंगना बीएमसी की इस कार्रवाई से खासा  खफा हुईं उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मुंबई को पीओके (PoK) बता डाला.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीएमसी कर्मचारी की तोड़फोड़ करते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार साबित होते हैं यही कारण है कि मेरा मुंबई अब पीओके है'


कंगना रनौत का ये ऑफिस इसी साल जनवरी में 48 करोड़ की कीमत से बनकर तैयार हुआ है, जिसपर अचानक एक द‍िन पहले बीएमसी अधिकारियों ने एक नोटिस चस्‍पा द‍िया. कंगना को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय द‍िया गया था और 24 घंटे होते ही बीएमसी ने तोड़-फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी बीच BMC की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई हैं.



ये भी पढे़ं- कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही पहुंचे BMC कर्मचारी, देखिए Live Photos

आपको बता दें कि मुंबई को पीओके बताने के बाद ही महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच में मतभेद शुरू हुआ था. शिवसेना नेताओं से मिली धमकी के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत आज Y प्लस सुरक्षा में आज दोहपर 2 बजे मुंबई पहुंचने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading