कंगना रनौत से पहले 'बाहुबली' फेम शिवगामी बन चुकी हैं जयललिता, क्‍या चलेगा 'बॉलीवुड क्वीन' का जादू?

'थलाइवी' से पहले जयललिता पर 'क्वीन' नाम से वेब सीरीज बन चुकी है. (Instagram @KanganaRanaut/RamyaKrishnan)

'थलाइवी' से पहले जयललिता पर 'क्वीन' नाम से वेब सीरीज बन चुकी है. (Instagram @KanganaRanaut/RamyaKrishnan)

साल 2019 में एमएक्स प्लेयर पर साल 2019, दिसंबर 'क्वीन' वेब सीरीज में रिलीज हुई थी. सीरीज में ऐक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने लीड रोल निभाया था. वहीं, आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का धमाकेदार ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 6:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का धमाकेदार ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. फिल्म में कंगना को दमदार व्यक्तित्व की मालकिन एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयललिता के रूप में देखना काफी दिलचस्प नजर आ रहा है, लेकिन ये पहली बार नहीं है कि जयललिता के जीवन फिल्म बन रही है. इससे पहले भी 'क्वीन' (Queen) नाम से वेब सीरीज बन चुकी है जिसमें एक्ट्रेस राम्या कृष्णन थलाइवी के रोल में दिखी थीं.

साल 2019 में एमएक्स प्लेयर पर साल दिसंबर 'क्वीन' वेब सीरीज में रिलीज हुई थी. सीरीज में ऐक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने लीड रोल निभाया था. ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई 11 एपिसोड वाली इस वेब सीरीज को जयललिता की बायॉपिक बताया जा रहा है. इस सीरीज को एक काल्पनिक स्टोरी बताया गया था. सीरीज में लीड रोल निभाने वाली राम्या कृष्णन के किरदार का नाम भी जयललिता या जया नहीं बल्कि शक्ति शेषाद्रि रखा गया था. इस सीरीज में राम्या कृष्णन की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी. सीरीज का डायरेक्शन गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेषन ने किया था. इस वेब सीरीज को IMDb पर 8.9 रेटिंग मिली है.

कंगना रनौत, Kangana Ranaut, Ramya Krishnan, south actress, Thalaivi, Bollywood
सीरीज में ऐक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने लीड रोल निभाया था. (Instagram @Ramya Krishnan)


वहीं एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर कंगना रनौत के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुंबई में लॉन्च किया गया. इस मौके पर कंगना रनौत मौजूद के साथ साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे. 'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी एक्ट्रेस और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलंदियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा.




बता दें कि ‘थलाइवी’ के ट्रेलर पर ट्व‍िटर से लेकर यूट्यूब तक कमेंट आते जा रहे हैं. लोगों ने ट्रेलर के हर एक सीन पर रिएक्शन दिया है. ट्रेलर में एक सीन पार्लियामेंट का है. सीन में ब्लैक कलर की साड़ी में गुस्से में कंगना यानि जयललिता बाहर निकलती दिख रही हैं. यह सीन इतना सटीक दिख रहा है कि कईयों की पसंद बन गया है. एक यूजर ने इस फोटो को शेयर कर लिखा कि ‘अकेला यही सीन सारे अवॉर्ड ले आएगा'. तो वहीं एक शख्स ने बर्थडे विश करते हुए ट्रेलर को अमेजिंग करार दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज