प्रियंका चोपड़ा से सालों पहले रेखा ने किया था ये काम

प्रियंका चोपड़ा से सालों पहले रेखा ने किया था ये काम
रेखा और प्रियंका की ये तस्वीर हो रही है वायरल.

रेखा का स्टाइल फिर भी समझ में आ जाता है. लेकिन प्रियंका का हेयर स्टाइल काफी अजीब लगा. इसी स्टाइल की बदौलत सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स देखने को मिले.

  • Share this:
मेट गाला 2019 भारत में केवल प्रियंका चोपड़ा के लुक की वजह से चर्चा में रहा. प्रियंका ने इस बार ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि भारतीय दर्शक इसे समझ ही नहीं पाए कि ऐसा गलती से हो गया है या जानबूझकर किया गया है. प्रियंका ने एक सिल्वर ड्रेस पहनी थी. इस पर कुछ खूबसूरत रंगों के पंख लगे थे. ड्रेस के साथ एक लंबी ट्रेल थी. अब ड्रेस तक को बात ठीक था. लेकिन मेकअप के मामले में बात जरा ज्यादा हो गई. प्रियंका की आंखों पर सिल्वर मेकअप था. उनके बालों को अफ्रीकन कर्ल दिए गए थे. यह हेयर स्टाइल उनके पूरे लुक की लाइम लाइट ले गया. सोशल मीडिया पर प्रिंयका और रेखा की एक तस्वीर वायरल होने लगी. इसमें रेखा की तस्वीरों के साथ कहा जा रहा था कि रेखा मेट गाला के हर स्टाइल को पानी पिला सकती हैं.
 
View this post on Instagram
 

Our #rekha can destroy #metgala The ultimate Queen of style and fashion

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रेखा का ये स्टाइल फिर भी समझ में आ जाता है. लेकिन प्रियंका का हेयर स्टाइल काफी अजीब लगा. इसी स्टाइल की बदौलत सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स देखने को मिले. ट्विटर पर एक यूज़र ने लिखा कि प्रियंका चोपड़ा को देख कर उन्हें लसिथ मलिंगा की याद आ गई. वहीं, दूसरे यूज़र ने कहा कि अभी तो शादी को 4 ही महीने हुए हैं और ऐसे हालात हो गए. जबकि, एक अन्य यूजर ने प्रियंका चोपड़ा के हेयर स्टाइल की तुलना बर्तन मांजने वाले जूने से की.



यह भी पढ़ें:
आपके घर में यहां रखा सोना हो जाएगा दोगुना, इस अभिनेत्री ने खोला राज



 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज