Home /News /entertainment /

before shamshera when alia bhatt missed brahmastra event and said she was in ranbir kapoor heart

Shamshera: आलिया भट्ट ने कहा, 'वह रणबीर कपूर के दिल में हैं', सुनकर कुछ रहा था डायरेक्ट राजामौली का रिएक्शन

आलिया भट्ट ने कहा, 'वह रणबीर कपूर के दिल में हैं' (फोटो क्रेडिट : Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने कहा, 'वह रणबीर कपूर के दिल में हैं' (फोटो क्रेडिट : Instagram @aliaabhatt)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर्दे पर साथ देखे जाएंगे. हालांकि आपको बता दें कि आलिया भट्ट इनदिनों लंदन में हैं. वह वहां अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच आलिया का एक बयान काफी चर्चे में है, जब उन्होंने कहा था कि वह रणबीर के दिल में खास तौर पर हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है. यह जोड़ी अपने लव स्टोरी की वजह से काफी लाइमलाइट रहती है. हालांकि यह कपल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से एक-दूसरे से काफी दूर हैं. आलिया जहां इन दिनों लंदन में हैं तो वहीं रणबीर मुबंई में अपनी वाली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के प्रमोशन में बिजी हैं. जब बीते दिन बड़े प्लानिंग के साथ ‘शमशेरा’ का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया तब फैन्स को अलिया की गैरमौजूदगी काफी खली. ऐसे में आलिया के एक थ्रोबैक स्टेटमेंट काफी चर्चा हो रही,जिसमें उन्होंने कहा था कि वह भले वह वहां नहीं है लेकिन वह रणबीर के दिल में  हैं.

आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में रणबीर के साथ फिल्म की पूरी टीम दिखाई दी,लेकिन आलिया अपने बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं शामिल हो पाईं. ऐसे में उनके फैंस को ये बातें काफी बुरी लगीं. लेकिन आपको बता दें कि आलिया रणबीर के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है कि वह दोनों किसी खास इवेंट में एक साथ शामिल नहीं हो पाए. इससे पहले भी उनके साथ ऐसा हो चुका है. इस बारे में एक बार आलिया ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपने फैन्स और पति के लिए एक खास मैसेज भेजा था जो काफी वायरल हुआ था.

कई मौके पर किया प्यार का इजहार
ये बात तब कि है जब आलिया विशाखापत्तनम में अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन इवेंट के दौरान डायरेक्टर एसएस राजामौली और अयान मुखर्जी के साथ शामिल नहीं हो पाई थीं और उस दौरान उन्होंने कहा था कि वह रणबीर दिल में रहती हैं.

जब आलिया ने कहा कि वह रणबीर के दिल में हैं
पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, आलिया ने एक वीडियो मैसेज के जरिए प्रमोशन इवेंट में शामिल नहीं पाने का अफसोस जाहिर करते हुए कहा था. “मैं वास्तव में ये चाहती हूं कि मैं आज सभी के साथ वहां रहूं, मुझे पूरी टीम, अयान और रणबीर की याद आ रही है. लेकिन मैं वहां आत्मा में हूं और विशेष रूप से रणबीर के दिल में हूं.”
रिपोर्ट की मानें तो आलिया का यह मैसेज पाने के बाद एसएस राजामौली ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि रणबीर वाकई में काफी भाग्यशाली हैं कि वह उनकी लाइफ में हैं. बता दें उस दौरान भी आलिया ने ये मैसेज लंदन से दी थीं.

‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेगी जोड़ी
आपको बता दें कि रणबीर-आलिया का जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ देखेंगे. हालांकि अभी आलिया भट्ट लंदन में हैं और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें रणबीर-आलिया के आलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor, Shamshera, Ss rajamouli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर