अपना शहर चुनें

States

Sushant के बर्थडे से पहले Rhea Chakraborty ने खरीदे फूल, पैपराजी से बोलीं- 'अब मेरा पीछा मत करना...'

रिया ने बांद्रा में सड़क किनारे से फूल खरीदे. फोटो साभार- विरल भयानी
रिया ने बांद्रा में सड़क किनारे से फूल खरीदे. फोटो साभार- विरल भयानी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के जन्मदिन से एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने फूल खरीदे. सोशल मीडिया यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि शायद रिया ने सुशांत के लिए ये फूल खरीदे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 8:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद काफी सुर्खियों में रही हैं. सुशांत के परिवार के द्वारा दर्ज कराए गए केस में उनका नाम और फिर केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद जेल तक की हवा, रिया उन दिनों खबरों में छाई रहीं. अब सुशांत के जन्मदिन से एक दिन पहले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रिया मुंबई की सड़कों पर फूल खरीदती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि शायद रिया ने सुशांत के लिए ये फूल खरीदे हैं.

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया अपनी गाड़ी से उतरकर बांद्रा में सड़क किनारे से फूल खरीदती दिखाई दे रही हैं. उनके आस-पास पैपराजी दिखाई दे रही हैं. इसी दौरान रिया ने पैपराजी को फोटो-वीडियो क्लिक करने से भी मना किया. वो कहती दिखीं- 'फूल खरीद रही हूं जाओ न यहां से'.


रिया ने सफेद रंद के कुछ गुलाब खरीदे और अपनी गाड़ी की तरफ जाने लगीं. इस दौरान वह पैपराजी के सामने हाथ जोड़ती हुई नजर आईं. उन्होंने कड़े लहजे में कहा, 'अब मेरा पीछा मत करना'. वीडियो में रिया ब्लैक ट्राउजर और ग्रे टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं.



अब रिया के इस वीडियो पर लोगों के कमेंट कर रिया की नौटंकी बता रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'इसे प्रमोट क्यों कर रहे हो.'  तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, 'ये फूल खरीद रहीं हैं, अब नया कौन है? हालांकि कुछ यूजर रिया के समर्थन में भी आए और कहा, 'बस करो, जाने दो उसे'.

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के एक महीने बाद उनके परिवार वालों ने रिया पर मनी लॉन्ड्र‍िंग और सुशांत को ड्रग्स देने जैसे गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद ईडी, एनसीबी और सीबीआई जैसी देश की बड़ी-बड़ी एजेंस‍ियों ने एक्शन लिया. ड्रग्स एंगल में रिया को गिरफ्तार किया गया और महीने भर जेल में समय काटने के बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत पर रिहा किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज