सुशांत की 'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले फैन ने कर लिया सुसाइड, बार-बार देख रही थी 'छिछोरे'

सुशांत की 'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले फैन ने कर लिया सुसाइड, बार-बार देख रही थी 'छिछोरे'
सुशांत सिंह राजपूत मौत

सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रशंसक थी और वह उसकी फिल्में देखा करती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 10:16 PM IST
  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 13 वर्षीय छात्रा ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से दुखी होकर फांसी लगाकर जान दे दी. दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के भिलाई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर सात में अपने निवास में सातवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जबकि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' एक दिन बाद शुक्रवार को रिलीज हुई.

भिलाई नगर पुलिस थाने के थानेदार त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को छात्रा के कमरे से एक पत्र बरामद हुआ है, जिसमें उसने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी है और इस लिए यह कदम उठा रही है.

छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी राजपूत की प्रशंसक थी और वह उसकी फिल्में देखा करती थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को जब लड़की के पिता पत्नी और अन्य बच्चों के साथ कहीं जा रहे थे तो इस दौरान उनकी बेटी टेलीविजन में सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ देख रही थी और उसने उनके साथ जाने से मना कर दिया था.



यह भी पढ़ेंः कंगना को 'बर्दाश्त के बाहर' बताने के बाद बोले अनुराग कश्यप- उसने मेरा साथ दिया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वह अपने परिवार के साथ वापस घर लौटे तो बेटी को पंखे से लटका पाया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज