अक्षय कुमार के बेटे आरव के पीछे पड़े भिखारी

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 11:06 AM IST
अक्षय कुमार के बेटे आरव के पीछे पड़े भिखारी
गाड़ी में बैठे आरव से पैसे मांगने की कोशिश में भिखारी.

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और आरव भाटिया (Aarav Bhatia) डिनर के लिए बाहर गए थे. यहां भिखारियों से उनका सामना हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
स्टार किड्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में ही रहते हैं. अक्सर ही खबरों में रहने वाले इब्राहिम और आरव भाटिया इस बार अपने फैशन, स्टाइल या किसी प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि भिखारियों की वडह से चर्चा में हैं. दरअसल सैफ के लाडले इब्राहिम और अक्षय कुमार की आंखों के तारे आरव डिनर के लिए बाहर गए थे.

अब जैसे ही ये दोनों डिनर कर बाहर निकले पैपराजी तो थे ही. वहां कुछ भिखारी भी मौजूद थे और जैसे ही उन्होंने इब्राहिम और आरव को देखा वह उन पर टूट पड़े. वह पैसे मांगने की कोशिश में थे. वहीं ये दोनों समझ नहीं पा रहे थे कि पीछा कैसे छुड़वाया जाए. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इब्राहिम पर तो एक छोटा सा हमला ही हो गया. लेकिन इब्राहिम इससे बिल्कुल परेशान नहीं हुए. बल्कि वह तो हंसते नजर आ रहे हैं. अब इब्राहिम ने तो पीछा छुड़वा लिया. लेकिन आरव कार में भी फंसे रहे.

ibrahim ali khan

अक्षय के बेटे आरव गाड़ी में बैठे तो भिखारी गाड़ी की खिड़की पर खड़े हो गए. इधर भिखारियों की कोशिश जारी थी. वहीं आरव समझ नहीं पा रहे थे कि अब आखिर करना क्या है? आरव और इब्राहिम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

aarav bhatia

यह भी पढ़ें:

इस हीरो ने खरीदी सलमान खान से महंगी कार, कीमत है 2.3 करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...