रानू मंडल को हिमेश नहीं इस शख्स ने बनाया है सुपरस्टार

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 5:46 PM IST
रानू मंडल को हिमेश नहीं इस शख्स ने बनाया है सुपरस्टार
रानू मंडल को पहला बॉलीवुड ब्रेक हिमेश रेशमिया ने दिया है.

एक दिन रानू मंडल (Ranu mandal) रेलवे स्टेशन पर गाना गा रही थीं तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) आए. उन्होंने रानू का गाते हुए वीडियो (Video) बना लिया और उसे फेसबुक ( facebook) पर डाल दिया. अपनी आवाज से रानू ने इंटरनेट पर यूजर्स को अपना फैन बना दिया. इसके बाद हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 5:46 PM IST
  • Share this:
सच ही कहा गया है किस्मत कब बदल जाए ये कोई नहीं जानता है, रानू मंडल (Ranu mandal) पर यह बात एक दम सटिक बैठती है. कैसे वह रातों रात रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर गाते- गाते बॉलीवुड (Bollywood) के सितारों तक पहुंचा गई. अपनी आवाज से रानू ने इंटरनेट पर यूजर्स को अपना फैन बना दिया. इसके बाद हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है, लेकिन हिमेश रेशमिया से पहले एक शख्स है जो रानू की जिन्दगी में एक फरिश्ता बनकर आया. इस शख्स ने रानू का वीडियो बनाया जो वायरल हो गया. इसी शख्स से आपको मिलवाते हैं.

रानू मंडल के साथ एतींद्र चक्रवर्ती

रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं. उन्हें कईयों ने गाना गाते हुए देखा, लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे. रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं. उनके वायरल हुए वीडियो में वो लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गा रही हैं. इसी तरह एक दिन रानू गाना गा रही थीं तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty)स्टेशन पर आए. उन्होंने रानू का गाते हुए वीडियो बना लिया.

हिमेश खुद खड़े हो कर रानू को गाइड कर रहे हैं
हिमेश खुद खड़े हो कर रानू को गाइड कर रहे हैं


बाद में एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया. इसके बाद रानू अब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हैं. हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड करने वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे. एतींद्र को खुद भी यकीन नहीं आ रहा कि उनके एक वीडियो ने कैसे एक महिला की जिंदगी बदल दी. रानू को मौका देने के लिए एतींद्र ने हिमेश रेशमिया को शुक्रिया कहा. वीडियो के बाद एतींद्र लगातार रानू के संपर्क में हैं. एतींद्र पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और रानाघाट में ही रहते हैं.

हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर है. इसमें रानू मंडल ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाया है. हिमेश रेशमिया ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर रही हैं. उनके पास हिमेश खुद खड़े हो कर रानू को गाइड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...