15 अगस्त पर 'सूर्यवंशी' से टकराएगी 'बेलबॉटम', अक्षय कुमार ने जारी किया यह स्टेटमेंट

ऐसी चर्चाएं हो रही थीं कि दोनों फिल्मों के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने की उम्मीद है. (File Photo)

हाल ही में चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि दोनों फिल्मों 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) के 15 अगस्त पर रिलीज होने की उम्मीद है और 'बेल बॉटम' के अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बयान जारी कर इस पर स्पष्टीकरण दिया है

  • Share this:
    मुंबई. फिल्म उद्योग भले ही फिर से COVID-19 के कारण लॉकडाउन में आ गया हो, लेकिन सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस लॉकडाउन हटने के बाद उनसे शानदार ट्रीट चाहते हैं. एक्टर की दो फिल्में 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

    रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित, 'सूर्यवंशी' इसी साल 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया था. अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'बेल बॉटम', इस साल 28 मई को थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के साथ इसकी संभावना बहुत नहीं है.

    हाल ही में ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि दोनों फिल्मों के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने की उम्मीद है और 'बेल बॉटम' के अधिकार कथित तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं. अक्षय कुमार ने बयान जारी कर अब अफवाहों पर स्पष्टीकरण दिया है और कहा है कि दोनों फिल्मों की रिलीज की खबरें पूरी तरह से अटकलबाजी है.

    अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा है कि, 'मैं सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज़ के बारे में अपने फैंस के उत्साह और उत्सुकता से अभिभूत हूं और उन सभी के प्यार के लिए अपने दिल की गहराई से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. हालांकि, फिलहाल यह कहना पूरी तरह कयास ही है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी. दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर रिलीज की घोषणा करेंगे.'

    'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है और सिंघम और सिम्बा के बाद उनके कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल निभाते हैं. इस फिल्म में जबकि उनके अपोजिट में कैटरीना कैफ हैं, जबकि जासूसी थ्रिलर, 'बेल बॉटम' में अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे. यह विमान अपहरण पर आधारित है जिसने 1980 के दशक की शुरुआत में भारत को तूफान से घेर लिया था. लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जो उस समय सत्ता में थीं. फिल्म में वाणी अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी.