मशहूर एक्ट्रेस को हुआ करोना, दो महीने का है बच्चा, मां-बाप और पति भी निकले Covid-19 पॉजिटिव

मशहूर एक्ट्रेस को हुआ करोना, दो महीने का है बच्चा, मां-बाप और पति भी निकले Covid-19 पॉजिटिव
फोटो कोयल मलिक के ट्विटर से.

बंगाल की बेहद मशहूर एक्ट्रेस कोयल मलिक (Koel Mallick) को करोना (Corona Virus) हो गया है. उनके साथ परिवार में उनके माता-पिता और पति भी कोविड (Covid 19) पॉजिटिव निकले हैं.

  • Share this:
कोलकाता. बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस कोयल मलिक (Koel Mallick) ने ट्वीट कर के खुद को और अपने माता-पिता व पति के कोविड पॉजिटिव होने की खबर दी है. उन्होंने कहा कि वो सभी सेल्फ क्वॉरेंटीन हो गए हैं. बता दें कि इस वक्त पूरे देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) बेहद तेजी से फैल रहा है. हर रोज पिछले दिन का रिकॉर्ड टूटता है और नया रिकॉर्ड बनता है. ऐसे में एक्ट्रेस के पूरे परिवार को कोरोना हो गया है.

बता दें कि कोयल मलिक बंगाल की बेहद जानी मानी अभिनेत्री हैं, जबकि उनके पति निश्पाल सिंह उर्फ राने जानेमाने फिल्म प्रोड्यूसर हैं. जबकि उनके पिता रंजीत मलिक और मां दीपा मलिक भी फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां हैं. अब ये सभी चार शख्स खुद को अपने ही घर में सेल्फ क्वॉरेंटीन किए हुए हैं. हालांकि चिंताजनक बात ये है कि बीती 5 मई को ही कोयल मां बनी थीं. उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था. अभी उनका बच्चा महज दो महीने पांच दिन का हुआ है.


बता दें कि एक्ट्रेस को कुछ दिनों पहले ही डिजिटल फिल्म अवॉर्ड में उनकी फिल्म 'मितिन माशी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड भी मिला था. बता दें कि एक्ट्रेस साल 2003 से ही बंगाली फिल्म जगत में डेब्यू कर चुकी थीं. वो अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी उनकी 'मितिन माशी 2' आने वाली है.



यह भी पढ़ेंः KRK को नवाजुद्दीन के भाई ने कह डाला ब्लैकमेलर, बोले- पुलिस जल्द करे अरेस्ट

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. दुनिया के लगभग हर देश में ये वायरस पहुंच चुका है. दुनियाभर में कोरोना पीड़तों की संख्या सवा करोड़ के आसपास है. भारत में भी तेजी से संक्रमण बढ़ चुका है. देश में अब एक जून से सिर्फ कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बाकी जगह रियायतें दे दी गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading